Home /News /sports /

T20 World Cup Video: विराट कोहली 5 साल बाद टी20 में गेंदबाजी करने उतरे, एक्‍शन देखते ही छूटी स्मिथ की हंसी

T20 World Cup Video: विराट कोहली 5 साल बाद टी20 में गेंदबाजी करने उतरे, एक्‍शन देखते ही छूटी स्मिथ की हंसी

T20 World Cup:स्‍टीव स्मिथ ने विराट कोहली के गेंदबाजी एक्‍शन की नकल भी की (AP)

T20 World Cup:स्‍टीव स्मिथ ने विराट कोहली के गेंदबाजी एक्‍शन की नकल भी की (AP)

T20 World Cup: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेले गए दूसरे और आखिरी वार्म अप मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने दो ओवर गेंदबाजी की और 12 रन दिए. हालांकि उन्‍हें कोई सफलता नहीं मिली.

    नई दिल्‍ली. टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup) के दूसरे अभ्‍यास मैच में भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) को 8 विकेट से हरा दिया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया ने निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 152 रन बनाए. जवाब में भारत ने 13 गेंद पहले ही 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 60 और केएल राहुल (KL Rahul) ने 39 रन बनाए. रोहित की बल्‍लेबाजी के साथ ही इस मैच में विराट कोहली ने भी गजब की गेंदबाजी की. उन्‍होंने कुल 2 ओवर फेंके, जिसमें 12 रन दिए. कोहली ने पारी का 7वां और 13वां किया.

    भारतीय कप्‍तान करीब 5 साल बाद टी20 क्रिकेट में गेंदबाजी करने उतरे थे. इससे पहले उन्‍होंने 2016 टी20 वर्ल्‍ड कप में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ गेंदबाजी की थी. वहीं ओवरऑल कोहली ने पिछली बार गेंदबाजी पिछले साल फरवरी में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट मैच में की थी.

    कोहली जब गेंदबाजी करने आए तो उस समय क्रीज पर स्‍टीव स्मिथ मौजूद थे. कोहली के एक्‍शन को देख स्मिथ हंसने लगे. उन्‍होंने एक्‍शन की नकल भी की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

    T20 World Cup: टी20 के नंबर-1 बल्लेबाज को वर्ल्ड कप में नहीं मिलेगा मौका! धोनी का खास खिलाड़ी खेलेगा

    दिनेश कार्तिक IPL प्लेऑफ में इंजेक्शन लेने के बाद खेले थे, TNCA के अधिकारी का खुलासा

    • हार्दि‍क पंड्या इस समय गेंदबाजी के लिहाज से पूरी तरह से फिट नहीं हैं, ऐसे में टीम इंडिया छठे गेंदबाजी विकल्‍प की तलाश कर रही है. टॉस के बाद इस वार्म अप मैच में कप्‍तानी करने वाले रोहित शर्मा ने भी कहा था कि इस मैच में छठे गेंदबाजी विकल्‍प को तलाशा जाएगा. बल्‍लेबाजी क्रम में भी विकल्‍प की तलाश करना उनका लक्ष्‍य था. उन्‍होंने पहले ही साफ कर दिया था कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे और आखिरी वार्म अप मैच में सभी तरह के प्रयोग किए जाएंगे और कोहली के गेंदबाजी करने को छठे विकल्‍प के रूप में देखा जा रहा है.

    Tags: Cricket news, India vs Australia, Steve Smith, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर