Home /News /sports /

T20 World Cup: शेन वॉर्न ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा इस बार का टी 20 वर्ल्ड कप?

T20 World Cup: शेन वॉर्न ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा इस बार का टी 20 वर्ल्ड कप?

शेन वॉर्न ने टूर्नामेंट के दूसरे राउंड के शुरू होने से पहले खराब फॉर्म में चल रहे है ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और ओयन मॉर्गन का भी ज़िक्र किया है. (फोटो- @ShaneWarne)

शेन वॉर्न ने टूर्नामेंट के दूसरे राउंड के शुरू होने से पहले खराब फॉर्म में चल रहे है ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और ओयन मॉर्गन का भी ज़िक्र किया है. (फोटो- @ShaneWarne)

ICC T20 World Cup 2021: टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सुपर 12 के मुक़ाबले शनिवार से शुरू हो रहे हैं. टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है. टॉप टीमों को सेमीफ़ाइल में एंट्री मिलेगी.

    नई दिल्ली. टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) का आगाज़ हो चुका है. पहले राउंड के बाद अब हर किसी की निगाहें सुपर 12 के मुक़ाबले पर टिकी हैं. कौन बनेगा चैंपियन इसको लेकर अभी से ही क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े दिग्गजों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने भी नए चैंपनियन को लेकर भविष्यवाणी कर दी है. वॉर्न की माने तो टीम इंडिया का 14 साल बाद एक बार फिर से टी-20 चैंपियन बनने का सपना पूरा हो सकता है. इसके अलावा वॉर्न इस बार इंग्लैंड की टीम पर भी दांव लगा रहे हैं.

    शेन वॉर्न ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मेरे ख्याल से भारत और इंग्लैंड टी-20 का चैंपियन बनने के लिए सबसे बड़े दावेदार हैं. न्यूज़ीलैंड की टीम भी आईसीसी टूर्नामेंट में अच्छा करती है. ऑस्ट्रेलिया को लोग इस बार भाव नहीं दे रहे हैं. लेकिन मेरा मानना है कि इस टीम में कई मैच विनर्स हैं. इसके बाद पाकिस्तान और वेस्टइंडीज़ से भी उम्मीदें हैं. देखते हैं कौन बनता है चैंपियन. मैं टूर्नामेंट को लेकर बेहद उत्साहित हूं.’

    शेन वॉर्न का ट्वीट

    वॉर्नर से भी उम्मीद
    शेन वॉर्न ने टूर्नामेंट के दूसरे राउंड के शुरू होने से पहले खराब फॉर्म में चल रहे है ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और ओयन मॉर्गन का भी ज़िक्र किया है. उन्होंने लिखा है,’जो लोग खराब फॉर्म के चलते डेविड वॉर्नर और मॉर्गन को नजरअंदाज कर रहे हैं, उनके लिए मैं कहना चाहुंगा कि याद रखिए क्लास परमानेंट होती है जबकि फॉर्म टेम्परेरी. हैरान होने की जरूरत नहीं है अगर इन दोनों में से कोई प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट हो जाए.’

    ये भी पढ़ें:-T20 World Cup: दुबई के मैदान पर पाकिस्तान नहीं भारत का रहेगा बोलबाला, जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज?

    ऑस्ट्रेलिया का ख़राब फॉर्म
    बता दें कि टूर्नामेंट के वॉर्म-अप मैच में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है. टीम इंडिया को दोंनों मैचों में जीत मिली. भारत ने अपने दूसरे अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया. इन दिनों ऑस्ट्रेलिया की टीम बेहद बुरे दौर से गुज़र रही है. ऑस्ट्रेलिया को पिछले लगातार 5 टी-20 सीरीज़ में हार का सामना करना पड़ा है. इस साल अगस्त में बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 5 मैचों की सीरीज़ में 4-1 से हरा दिया था.

    Tags: ICC T20 World Cup 2021, Shane warne

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर