Home /News /sports /

T20 World Cup: कप्तानी छोड़ रहे विराट कोहली पर हमलावर हुए पूर्व क्रिकेटर, एक ही ओवर में गिना डालीं ढेरों गलतियां

T20 World Cup: कप्तानी छोड़ रहे विराट कोहली पर हमलावर हुए पूर्व क्रिकेटर, एक ही ओवर में गिना डालीं ढेरों गलतियां

विराट कोहली T20 World Cup 2021 के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी नहीं करेंगे. (AP)

विराट कोहली T20 World Cup 2021 के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी नहीं करेंगे. (AP)

T20 World Cup 2021: भारत और नामीबिया (India vs Namibia) का मैच शुरू होते ही गौतम गंभीर, हरभजन सिंह और आकाश चोपड़ा ने भारत की प्लेइंग इलेवन पर चर्चा शुरू कर दी. आमतौर पर भारतीय पूर्व क्रिकेटर जब कॉमेंट्री करते हैं तो टीम इंडिया (Team India) की तारीफ करते हैं. लेकिन इस मैच के पहले ओवर में ही तीनों कॉमेंटटरों ने भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli captaincy) पर सवालों की बारिश कर दी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में खराब खेल के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर हैं. भारत बनाम नामीबिया (India vs Namibia) मैच शुरू होते ही यह बात साफ हो गई. भारत (India) ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की. मोहम्मद शमी पहला ओवर लेकर आए. आमतौर पर भारतीय पूर्व क्रिकेटर जब कॉमेंट्री करते हैं तो टीम इंडिया (Team India) की तारीफ करते हैं. खासकर जब तक खिलाड़ी खराब ना खेलें. लेकिन इस मैच के पहले ओवर में ही गौतम गंभीर (Gautam Gambhir), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने टीम मैनेजमेंट पर सवालों की बारिश कर दी.

भारत बनाम नामीबिया (IND vs NAM) मैच शुरू होते ही स्टार स्पोर्ट्स पर कॉमेंट्री कर रहे गौतम गंभीर, हरभजन सिंह और आकाश चोपड़ा ने भारत की प्लेइंग इलेवन पर चर्चा शुरू कर दी. हरभजन सिंह ने कहा कि वरुण चक्रवर्ती को प्लेइंग XI से बाहर कर उनका आत्मविश्वास कम करने की कोशिश की गई है. उन्होंने ईशान किशन को मौका नहीं देने के फैसले को भी गलत बताया. गौतम गंभीर ने भी हरभजन सिंह के सुर में सुर मिलाते नजर आए.

गौतम गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जाना चाहिए था क्योंकि उन पर वर्कलोड रहा है. उनकी जगह दूसरे खिलाड़ियों को मौका दिया जाना चाहिए. आकाश चोपड़ा ने भी साथी कॉमेंटटरों पूरी सहमति जताई. आकाश ने कहा कि वे यह नहीं समझ पा रहे हैं कि दूसरे खिलाड़ियों को मौका क्यों नहीं दिया गया.

यह भी पढ़ें: ‘खिलाड़ियों को पेट्रोल डालकर नहीं भगा सकते’, बोले कोच रवि शास्त्री; IPL को बताया T20 World Cup की हार की वजह

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: विराट कोहली ने टी20 के नए कप्तान की खुद कर दी घोषणा, अब क्या करेगा बीसीसीआई?

क्रिकेटप्रेमी जानते हैं कि विराट कोहली आखिरी बार टी20 मैच में कप्तानी कर रहे हैं. उन्होंने पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी नहीं करेंगे. ज्यादातर पूर्व क्रिकेटरों का कहना है कि विराट से वनडे टीम की कप्तानी भी ले लेनी चाहिए. कह सकते हैं कि भारतीय क्रिकेट में नए युग का सूत्रपात हो रहा है. विराट का युग जा रहा है और शायद यही वजह है कि पूर्व क्रिकेटर उनसे तीखे सवाल कर रहे हैं.

Tags: Aakash Chopra, Cricket news, Gautam gambhir, India, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Team india, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर