होम /न्यूज /खेल /IND VS BAN: शाकिब के बयान पर भड़के वीरेंद्र सहवाग कहा- 'ऐसे उल्टे सीधे बयान न दें'

IND VS BAN: शाकिब के बयान पर भड़के वीरेंद्र सहवाग कहा- 'ऐसे उल्टे सीधे बयान न दें'

वीरेंद्र सहवाग शाकिब के बयान पर भड़के. (Screengrab)

वीरेंद्र सहवाग शाकिब के बयान पर भड़के. (Screengrab)

बांग्लादेश को टी20 विश्व कप के अपने चौथे मुकाबले में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा. कप्तान शाकिब अल हसन ने मैच से पह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

शाकिब के बयान पर भड़के वीरेंद्र सहवाग
भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से हराया

नई दिल्ली: शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की अगुआई वाली टीम बांग्लादेश को टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के चौथे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 185 रनों पर रोका. लेकिन बांग्लादेश की बैटिंग के दौरान बारिश के कारण मैच को 16 ओवर का कर दिया गया था और उन्हें 151 रनों का संशोधित लक्ष्य दिया गया. बांग्लादेश  इस स्कोर को चेज करने में असफल रहा. हालांकि मैच से पहले शाकिब अल हसन ने भारतीय टीम पर एक टिप्पणी की थी, जिसके लिए भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उनको फटकार लगाई है.

दरअसल इस मुकाबले से पहले शाकिब अल हसन ने कहा था कि भारत यहां विश्व कप जीतने के लिए आया है.. हम नहीं.. हम तो बस भारत को हराकर बड़ा उलटफेर करना चाहते हैं.

T20 WC 2022: ऑस्ट्रेलिया के कोच ने चोटिल खिलाड़ियों पर दिया अपडेट, कप्तान को लेकर कही बड़ी बात

सहवाग को शाकिब की यह बात पसंद नहीं आई. उन्होंने क्रिकबज से बात करते हुए कहा,  ‘इसकी जिम्मेदारी तो कप्तान को लेनी चाहिए. पहले संतो आउट हुए उसके बाद शाकिब भी आउट हो गए. उन्होंने जल्दी विकेट खो दिए. मेरे खयाल से कप्तान से चूक हो गई है. उन्हें अंत तक खेलने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए, जैसे कोहली खेलते हैं. वह टीम को मजधार से निकाले या फिर ऐसे उलटे सीधे बयान न दें’.

इस जीत के साथ भारत प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर पहुंच गया है. वही बांग्लादेश की टीम 4 मुकाबलों में 2 जीत के साथ तीसरे स्थान पर है. बांग्लादेश के टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल तक पहुंचने की संभावना काफी कम है. बांग्लादेश की टीम अगले मुकाबले में 6 नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड के मैदान में भिड़ेगी.

Tags: India vs Bangladesh, Shakib Al Hasan, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Virendra Sehwag

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें