होम /न्यूज /खेल /T20 World Cup Warm-up Matches में आज भारत की टक्कर ऑस्‍ट्रेलिया से, पाकिस्‍तान की साउथ अफ्रीका से

T20 World Cup Warm-up Matches में आज भारत की टक्कर ऑस्‍ट्रेलिया से, पाकिस्‍तान की साउथ अफ्रीका से

IND vs SA: भारत का साउथ अफ्रीका दौरा 17 दिसंबर से शुरू होने वाला है. (PIC: AFP)

IND vs SA: भारत का साउथ अफ्रीका दौरा 17 दिसंबर से शुरू होने वाला है. (PIC: AFP)

T20 World Cup Warm up Matches: टी20 वर्ल्‍ड कप में बुधवार को सुपर 8 की टीमों के बीच दूसरा और आखिरी वार्म अप मैच खेला जा ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. भारतीय टीम ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में अपना दूसरा वार्म अप खेलने मैदान पर उतरेगी. पहले वार्म अप मैच में भारत ने इंग्‍लैंड को मात दी थी. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दूसरा और आखिरी वार्म अप मुकाबला दोपहर 3.30 बजे खेला जाएगा. टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के पहले राउंड के मुकाबले तो शुरू हो चुके हैं. सुपर 12 के मुकाबले 23 अक्‍टूबर से खेले जाएंगे. भारतीय टीम की कोशिश ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे और आखिरी वार्म अप में अपने बल्‍लेबाजी क्रम को फाइनल करने की होगी.

    टी20 वर्ल्‍ड कप की सुपर 8 टीमों बुधवार को अपना दूसरा और आखिरी वार्म अप मैच खेलेगी. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के अलावा इंग्‍लैंड बनाम न्‍यूजीलैंड के बीच भी दोपहर 3.30 बजे मुकाबला खेला जाएगा. इसके अलावा अफगानिस्‍तान बनाम वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान बनाम साउथ अफ्रीका के बीच शाम 7.30 बजे से वार्म अप मैच खेला जाएगा.

    23 अक्‍टूबर से शुरू होगी टी20 वर्ल्‍ड कप की असली जंग
    17 अक्‍टूबर से शुरू हुए टी20 वर्ल्‍ड कप के पहले राउंड के मुकाबले 22 अक्‍टूबर तक खेले जाएंगे. इसके बाद 23 अक्‍टूबर से सुपर 12 के मुकाबले खेले जाएंगे. सुपर 12 का पहला मुकाबला ऑस्‍ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका और इंग्‍लैंड बनाम वेस्‍टइंडीज के बीच खेला जाएगा.

    T20 WC: विराट कोहली को मिली पूर्व तेज गेंदबाज की सलाह, सपाट विकेट पर 6 बॉलर रहेंगे बेस्ट

    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार

    इसके बाद 24 अक्‍टूबर को भारत और पाकिस्‍तान के बीच बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. वहीं पहले राउंड में बुधवार को खेले जाने वाले मुकाबले की बात की जाए तो आज नामीबिया बनाम नीदरलैंड और आयरलैंड बनाम श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जाएगा,

    Tags: Cricket news, India vs Australia, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें