होम /न्यूज /खेल /टी20 विश्व कप से पहले लॉन्च हुई एशिया कप 2022 विजेता टीम की नई जर्सी, देखें कैसी दिखती है

टी20 विश्व कप से पहले लॉन्च हुई एशिया कप 2022 विजेता टीम की नई जर्सी, देखें कैसी दिखती है

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने लॉन्च की नई जर्सी (Twitter)

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने लॉन्च की नई जर्सी (Twitter)

एशिया कप 2022 की विजेता टीम श्रीलंका टी20 विश्व कप में बुलंद हौसले के साथ उतरेगी. विश्व कप से पहले श्रीलंका क्रिकेट ने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

आगामी विश्न कप के लिए श्रीलंका ने लॉन्च की नई जर्सी
एशिया कप 2022 में विजेता टीम थी श्रीलंका

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में इसी महीने होने वाले टी20 विश्व कप के लिए लगभग सभी टीमों नई जर्सी लॉन्च कर चुकी है. कुछ दिनों पहले ही भारत, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड समेत अन्य देशों ने भी अपनी नई जर्सी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी. एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान को हराकर छठी बार फाइनल जीतने वाली टीम श्रीलंका ने भी नई जर्सी की लुक शेयर की है.

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट से नई जर्सी की झलक दी, जिसमें कप्तान दासुन शनाका  और कई अधिकारी जर्सी लॉन्च करते हुए दिखाई दे रहे हैं. श्रीलंकन टीम ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा,” टी20 world cup के लिए श्रीलंका क्रिकेट की जर्सी. बता दें कि इस जर्सी का डिजाइन जलवायु परिवर्तन के मुद्दों को ध्यान में रखते हुए किया गया हैं.


श्रीलंकन टीम ने एशिया कप में जीतकर बता दिया है कि वो विश्व कप में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर ट्रॉफी जीत सकते हैं. टी20 विश्व कप की शुरुआत श्रीलंका और नामीबिया के बीच ग्रुप ‘ए’ के पहले राउंड मुकाबले से होगी. ग्रुप ‘ए’ में श्रीलंका, यूएई, नीदरलैंड और नामीबिया शामिल हैं. वही ग्रुप ‘बी’ में वेस्टइंडीज स्कॉटलैंड,आयरलैंड और जिम्बाब्वे हैं. ग्रुप ‘ए’ की विजेता टीम और ग्रुप ‘बी’ की उपविजेता  टीम ग्रुप 1 से जुड़ेगी. वही ग्रुप 2 में ग्रुप ‘ए’ की उपविजेता टीम और ग्रुप ‘बी’ की विजेता टीम जुड़ेगी.

श्रीलंका की टी20 विश्व कप टीम: दासुन शनाका (कप्तान), दनुष्का गुणथिलका, पथुम निस्सांका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, वनिन्दु हसरंगा, महेश थीक्षाना, जेफरी वेंडरसे, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा (फिटनेस के अधीन)। लाहिरू कुमारा (फिटनेस के अधीन), दिलशान मदुशंका, प्रमोद मदुशन.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: अशेन बंडारा, प्रवीन जयविक्रमा, दिनेश चांदीमल, बिनुरा फर्नांडो, नुवानिदु फर्नांडो.

Tags: Dasun Shanaka, Sri Lanka Cricket Team, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Wanindu Hasaranga

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें