लाइव टीवी
Elec-widget

तापसी पन्नू ने दिया मिताली राज को जन्मदिन का तोहफा, ये वादा कर जीता दिल

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 5:28 PM IST
तापसी पन्नू ने दिया मिताली राज को जन्मदिन का तोहफा, ये वादा कर जीता दिल
तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में लीड रोल निभा रहीं हैं. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) तापसी पन्नू (Taapsi Pannu) ने भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) के 37वें जन्मदिन पर उनकी बायोपिक में काम करने की पुष्टि की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 5:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम (Indian Womens One Day Team) की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने मंगलवार 3 दिसंबर को अपना 37वां जन्मदिन मनाया. दाएं हाथ की हैदराबाद की इस दिग्गज खिलाड़ी ने देशभर में युवा लड़कियों को क्रिकेट की दुनिया में कदम रखने के लिए प्रेरित किया है. मिताली की गिनती दुनिया के उन चुनींदा क्रिकेटरों में की जाती है, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 20 साल का सफर तय किया है. उन्होंने 15 साल की उम्र में साल 1999 में आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था. इतना ही नहीं वह दो बार भारतीय टीम को आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के फाइनल तक ले जा चुकीं हैं.

आपने हमें गौरवान्वित किया है
मिताली राज (Mithali Raj) ने हाल ही में टी-20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था ताकि अपने वनडे करियर को विस्तार दे सकें. मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsi Pannu) भी मिताली राज के जन्मदिन पर उनके सा‌थ नजर आईं और उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की कि वह मिताली की बायोपिक में काम कर रहीं हैं. तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज. आपने हमें कई तरह से गर्व की अनुभूति दी है. आपके जीवन के सफर को स्क्रीन पर उतारना बड़ा सम्मान है.'

cricket, bcci, indian womens cricket team, mithali raj, taapsee pannu, mithali biopic, क्रिकेट, भारतीय महिला क्रिकेट टीम, मिताली राज, मिताली राज बायोपिक, तापसी पन्नू, बीसीसीआई
मिताली राज को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 20 साल पूरे हो गए हैं. (फाइल फोटो)


कवर ड्राइव की तैयारी
इतना ही नहीं, अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsi Pannu) ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि आज आपके जन्मदिन पर मैं आपको क्या दूं, लेकिन मैं आपसे ये वादा कर सकती हूं कि जब आप खुद को स्क्रीन पर देखेंगी तो आपको गर्व का अहसास होगा. मैं कवर ड्राइव सीखने के लिए पूरी तरह तैयार हूं.' यह पहला मौका है जब तापसी पन्नू ने स्वीकार किया है कि वो मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक में काम कर रही हैं. इससे पहले जब उनसे ये सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अभी मैं कुछ नहीं कह सकती, लेकिन मिताली के ऊपर बनी फिल्म में काम करके मुझे खुशी होगी.

cricket, bcci, indian womens cricket team, mithali raj, taapsee pannu, mithali biopic, क्रिकेट, भारतीय महिला क्रिकेट टीम, मिताली राज, मिताली राज बायोपिक, तापसी पन्नू, बीसीसीआई
तापसी पन्नू हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर बनी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. (फाइल फोटो)

Loading...

बढ़ रहा है खिलाड़ियों पर फिल्म बनाने का सिलसिला
हालिया समय में स्पोर्ट्स से जुड़ी हस्तियों पर कई फिल्में देखने को मिली हैं. चाहे पुरुष खिलाड़ी हो या महिला खिलाड़ी, सभी पर फिल्म बनाने का काम जारी है. छह बार की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर मैरीकॉम (Marycom) के जीवन पर आधारित फिल्म में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उनका किरदार निभाया था तो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म में सुशांत राजपूत लीड भूमिका में ‌थे. ऐसे में अब जल्द ही मिताली राज के रूप में एक और महिला खिलाड़ी पर फिल्म दर्शकों के सामने आने वाली है.

स्ट्रेलिया या भारत किसका गेंदबाजी आक्रमण सर्वश्रेष्ठ, रिकी पोंटिंग ने दिया ये जवाब

NASA ने ढूंढ निकाला विक्रम लैंडर का मलबा, RCB ने विराट और डीविलियर्स पर मांगी मदद!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...