तापसी पन्नू खेलेंगी क्रिकेट, मिताली राज की बायोपिक में मचाएंगी धमाल!

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 1:33 PM IST
तापसी पन्नू खेलेंगी क्रिकेट, मिताली राज की बायोपिक में मचाएंगी धमाल!
तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि मिताली की बायोपिक को लेकर बातचीत का दौर अभी जारी है. (फाइल फोटो)

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्पोर्ट्स पर्सनेलिटी पर आधारित कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. सब सही रहा तो अब वे मिताली राज (Mithali Raj) बनकर दर्शकों के सामने आ सकतीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2019, 1:33 PM IST
  • Share this:
भारतीय खिलाड़ी दुनियाभर में अपनी धाक जमा रहे हैं. यही वजह है कि अब फिल्म जगत में भी खिलाड़ियों पर बनने वाले बायोपिक को लेकर होड़ लग गई है. चाहे पुरुष खिलाड़ी हो या महिला खिलाड़ी, सभी पर फिल्म बनाने का काम जारी है. छह बार की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर मैरीकॉम (Marycom) के जीवन पर आधारित फिल्म में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उनका किरदार निभाया था. ऐसे में अगर सब सही रहा तो हमें एक और महिला खिलाड़ी पर फिल्म देखने को मिल सकती है.

दरअसल, हो सकता है कि अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हमें जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाती हुए नजर आ जाएं. 32 साल की अभिनेत्री खेल और खिलाड़ियों पर बनने वाली फिल्मों से अनजान नहीं हैं. वे खुद भी स्कूल के दिनों में कई स्पोर्ट्स गतिविधियों में शामिल रहीं हैं. इसके अलावा फिल्मों में भी तापसी पन्नू हॉकी खिलाड़ी और निशानेबाज का किरदार निभा चुकी हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस बात की पुष्टि की है कि मिताली राज पर बनने वाली बायोपिक को लेकर उनकी बात जारी है, हालांकि उन्होंने इससे अधिक कोई जानकारी होने से इनकार किया. तापसी ने कहा कि मैं यही कहना चाहती हूं कि मुझे मिताली राज (Mithali Raj) पर बनी फिल्म का हिस्सा बनने में बहुत खुशी होगी. लेकिन ऐसा सच में हो रहा है, ये कहना अभी जल्दबाजी होगी. हालांकि इसे लेकर बातचीत अभी जारी है. इसके अलावा भी मैं एक स्पोर्ट्स फिल्म कर रहीं हूं, जिसका ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा.

cricket, bcci, indian womens cricket team, mithali raj, taapsee pannu, mithali biopic, क्रिकेट, भारतीय महिला क्रिकेट टीम, मिताली राज, मिताली राज बायोपिक, तापसी पन्नू, बीसीसीआई
भारतीय क्रिकेटर मिताली राज को महिला क्रिकेट टीम की सचिन तेंदुलकर भी कहा जाता है. (फाइल फोटो)


लगातार मिल रहे हैं स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्मों के ऑफर
तापसी पन्नू के अनुसार, मैंने तो अब मेरे पास आने वाली स्पोर्ट्स फिल्मों की गिनती करना ही बंद कर दिया है. शायद ये इसलिए भी हो सकता है कि लोग अब ये जान गए हैं कि मुझे खेलों से प्यार है. मगर मैंने इनमें से कुछ ही फिल्मों में काम करना मंजूर किया है क्योंकि ये फिल्म की कहानी पर निर्भर करता है. तापसी ने कहा कि मैं खुद भी कई फिल्म स्टारों को पसंद करती हूं, लेकिन हर किसी की कहानी पर फिल्म नहीं बनाई जा सकती.

बता दें कि परिणति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का किरदार निभा रहीं हैं.
Loading...

पिता ने करगिल युद्ध में पाक को सिखाया सबक, बेटा धोनी जैसा विकेटकीपर और मैच फिनिशर!

US Open : वीनस विलियम्स ने बीच मैच में मंगाई कॉफी...हो गईं टूर्नामेंट से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...