शोएब अख्तर पर जान छिड़कती थी ये भारतीय एक्ट्रेस, खुद बता दी दिल की बात

शोएब अख्तर पर जान छिड़कती थी ये भारतीय एक्ट्रेस, खुद बता दी दिल की बात
शोएब अख्तर पर फिदा थी मुनमुन

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी तेज रफ्तार गेंदबाज से लाखों क्रिकेट फैंस का दिल जीता लेकिन उनकी पर्सनैलिटी पर हजारों लड़कियां भी जान छिड़कती थीं.

  • Share this:
नई दिल्ली. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar)...दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज. पाकिस्तान के इस पूर्व तेज गेंदबाज की आक्रामकता ने कई बल्लेबाजों को क्रीज छोड़ने को मजबूर किया था. अख्तर की गेंदबाजी की दुनिया मुरीद थी. हालांकि उनकी तेज रफ्तार के अलावा उनकी पर्सनैलिटी भी दूसरे क्रिकेटरों से हटकर थी. बैड ब्वॉय इमेज वाले शोएब अख्तर पर हजारों हसीनाएं दिल छिड़कती थीं, जिसमें कई भारतीय अभिनेत्रियां भी हैं. मशहूर टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) भी शोएब अख्तर की बड़ी फैन थीं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें शोएब अख्तर बहुत ज्यादा पसंद थे.

शोएब अख्तर पर फिदा थीं मुनमुन
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) शोएब अख्तर पर फिदा थीं. टीवी टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शोएब उनका क्रश थे. शोएब के अलावा शाहरुख खान को भी मुनमुन बेहद पसंद करती थीं. बता दें मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उन्हें 33 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. मुनमुन सोशल मीडिया पर शूटिंग और ट्रैवलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं. कोरोना वायरस की वजह से मुनमुन शो की शूटिंग नहीं कर पा रही थीं लेकिन अब लॉकडाउन खुलने के बाद वो दोबारा काम पर लौट आई हैं.

बता दें मुनमुन दत्ता ने मॉडलिंग से शुरुआत की और उसके बाद उन्होंने साल 2004 में आए शो हम सब बाराती में एक्टिंग डेब्यू किया था. वो कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म हॉलीडे में भी मुनमुन ने अभिनय किया है.
पृथ्‍वी शॉ को अपनी गेंदबाजी से 'डराने' वाले बांग्‍लादेशी क्रिकेटर पर लगा बैन



इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा बार आउट हुए हैं सचिन तेंदुलकर

शोएब अख्तर हैं बीसीसीआई से खफा
बता दें शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) इन दिनों बीसीसीआई से खफा चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक यूट्यूब प्रोग्राम में चर्चा के दौरान बीसीसीआई को टी20 वर्ल्ड कप स्थगित होने के लिए जिम्मेदार ठहराया था. साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि एशिया कप भी बीसीसीआई की वजह से स्थगित हुआ, क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड को आईपीएल का आयोजन करना था. बता दें आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई में हो रहा है. टूर्नामेंट का आगाज 19 सितंबर से होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading