लाइव टीवी

विकेट लेने के बाद तबरेज शम्सी ने मैदान पर दिखाया जादू, रूमाल को बना दिया डंडा

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 11:14 AM IST
विकेट लेने के बाद तबरेज शम्सी ने मैदान पर दिखाया जादू, रूमाल को बना दिया डंडा
तबरेज शम्सी ने मैदान पर किया मैजिक

तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) म्‍जांसी सुपर लीग (MSL 2019) में पार्ल रॉक्स के लिए खेल रहे हैं, बुधवार को विकेट लेने के बाद उन्होंने मैदान पर जादू दिखाया, जिसने सभी को हैरत में डाल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 11:14 AM IST
  • Share this:
क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ी अपनी दमदार बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग से फैंस को हैरान कर देते हैं, लेकिन साउथ अफ्रीका के चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने विकेट लेने के बाद अपने जश्न से सभी को हैरत में डाल दिया है. तबरेज शम्सी ने बुधवार को म्जांसी सुपर लीग के एक मैच में कुछ ऐसा किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां तक कि उनके जश्न पर सवाल उठ रहे हैं और शम्सी पर बैन लगाने की मांग हो रही है.

शम्सी ने दिखाया मैदान पर मैजिक
म्‍जांसी सुपर लीग में पार्ल रॉक्स के लिए खेल रहे शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने डर्बन हीट्स के खिलाफ हुए मैच में विकेट लेने के बाद जादू दिखाया. वो विकेट लेने के बाद मैदान पर दौड़ने लगे और उन्होंने अपने जेब से लाल रूमाल निकाला. देखते ही देखते शम्सी ने लाल रूमाल को एक सफेद छड़ी में बदल दिया. शम्सी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस इसे देख हैरान हैं.

हालांकि कई फैंस ने शम्सी (Tabraiz Shamsi) के इस जश्न पर सवाल खड़े कर दिए हैं. फैंस का मानना है कि क्या क्रिकेट के मैदान पर ऐसी चीजें साथ लाना सही है? न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने भी इस पर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'अगर ब्लैककैप्स का कोई खिलाड़ी ऐसा करता तो वो एक हफ्ते तक घर पर अकेला नाश्ता कर रहा होता.'



तबरेज शम्सी बनना चाहते थे जादूगर
बता दें तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने पहली बार मैदान पर ऐसा जादू नहीं दिखाया है. वो इससे पहले भी कई बार ऐसे सेलिब्रेशन कर चुके हैं. तबरेज शम्सी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो कई मैजिक ट्रिक्स जानते हैं और वो पहले जादूगर ही बनना चाहते थे. हालांकि, मैच के दौरान शम्सी का जादू उनकी टीम पार्ल रॉक्स के काम नहीं आया. उनकी टीम 195 रन बनाने के बावजूद डर्बन हीट्स से मैच हार गई. शम्सी ने मैच में दो विकेट लिए हेल्स की नाबाद 97 रनों की पारी उनकी टीम पर भारी पड़ गई.

जिस खिलाड़ी को धोनी ने दिया सिर्फ 2 मैचों में मौका, अब वो बना कप्तान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 10:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर