• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • क्या सच में पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी करेंगी तमन्ना, एक्ट्रेस ने खुद बताई पूरी सच्चाई

क्या सच में पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी करेंगी तमन्ना, एक्ट्रेस ने खुद बताई पूरी सच्चाई

तमन्ना भाटिया और अब्दुलक रज्जाक की वायरल तस्वीर

तमन्ना भाटिया और अब्दुलक रज्जाक की वायरल तस्वीर

पिछले कुछ समय से खबरे आ रही हैं कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी करने वाली हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. साउथ इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanaah Bhatia) पिछले कुछ समय से अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में है. खबरें आ रही थीं कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) से शादी करने वाली है. साल 2017 से ही दोनों के रिश्ते में होने को लेकर बातें कही जा रही हैं. यह भी कह गया कि दोनों की सगाई हो चुकी है और जल्द ही शादी होने वाली है. लंबे समय से चल रही इन खबरों पर आखिरकार तमन्ना भाटिया (Tamanaah Bhatia) ने बयान जारी किया है.

    सिंगल है तमन्ना भाटिया
    तमन्ना ने अब्दुल के साथ रिश्ते की बात को महज अफवाह बताया है और कहा है कि वह सिंगल हैं. उन्होंने कहा, 'किसी दिन एक्टर तो किसी दिन क्रिकेटर. इन अफवाहों को सुनकर लग रहा है कि मैं पति खरीदने निकल पड़ी हूं. मैं प्यार की इज्जत करती हूं लेकिन खुद को लेकर इस तरह की बेबुनियादी अफवाहें मुझे पसंद नहीं है. मैं सिंगल हूं और खुश हूं और फिलहाल मेरे परिवार वाले भी लड़का नहीं ढूंढ रहे हैं.' इसके साथ ही तमन्ना (Tamanaah Bhatia) ने साफ किया कि उनका प्यार फिलहाल सिर्फ उनका काम है. वह नहीं जानती कि हमेशा शूटिंग में व्यस्त रहते हुए उनके बारे में ऐसी बातें क्यों की जा रही हैं. वह जब भी शादी का फैसला करेंगी सबको बताएंगी. इससे पहले तमन्ना का नाम अमेरिका के रहने वाले एक डॉक्टर से जुड़ा था लेकिन उन्होंने इसे भी महज अफवाह कहा था.

    पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से शादी कर चुकी हैं भारतीय महिलाएं
    सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रही थी जिस तस्वीर में तमन्ना (Tamanaah Bhatia) पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) के साथ किसी ज्वैलरी शॉप में नजर आ रही थी. इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों के लेकर चर्चा शुरू हो गई और कहा गया कि दोनों शादी कर रहे हैं. हालांकि यह तस्वीर 2017 में दुबई (Dubai) में हुए एक इवेंट की है जिसमें तमन्ना और अब्दुल रज्जाक ज्वैलरी शॉप पहुंचे थे. आपको बता दें कि एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) से लेकर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से शादी कर चुकी हैं. जहां मोहसिन खान के साथ रीना रॉय की शादी ज्यादा नहीं चली वहीं सानिया और बल्लेबाज शोएब मलिक की शादी को 10 साल हो गए हैं.

    जहीर खान को छोड़ सागरिका को इन दिनों सता रही है किसी और की याद, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

    नौकरी ढूंढ रही थी ये लड़की, अचानक इस दिग्गज क्रिकेटर से मिली नजरें और हो गया प्यार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज