होम /न्यूज /खेल /इंडिया को मिला नया बॉलर! एक आंख खराब पर मलिंगा के स्टाइल में फेंकता है बुमराह जैसी यॉर्कर

इंडिया को मिला नया बॉलर! एक आंख खराब पर मलिंगा के स्टाइल में फेंकता है बुमराह जैसी यॉर्कर

जी पेरियास्‍वामी को अब आईपीएल से उम्‍मीद है.

जी पेरियास्‍वामी को अब आईपीएल से उम्‍मीद है.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में तेज गेंदबाज जी पेरियास्‍वामी अपने बॉलिंग एक्‍शन से धूम मचा रहे हैं.

    तमिलनाडु प्रीमियर लीग चल रही है और इसमें कई स्‍थानीय क्रिकेटर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं. पहले भी इस लीग के जरिए कई क्रिकेटर निकल चुके हैं और वे आईपीएल में भी नाम कमा चुके हैं. ऐसा ही एक नाम है तेज गेंदबाज जी पेरियास्‍वामी का. यह तेज गेंदबाज अपने बॉलिंग एक्‍शन से काफी प्रभावित कर रहा है और लसित मलिंगा व जसप्रीत बुमराह जैसे बॉल डालता है. पेरियास्‍वामी चेपॉक सुपर गिल्‍लीज के लिए खेलते हैं और इस सीजन में डिंडीगुल ड्रेगन्‍स के खिलाफ पहली बार मैदान में उतरे थे.

    25 साल का यह बॉलर अंपायर के काफी करीब से गेंद डालता है, जिसकी वजह से बल्‍लेबाजों के लिए उन्‍हें पढ़ना मुश्किल होता है. पेरियास्‍वामी की रफ्तार भी 135-140 किलोमीटर प्रतिघंटे के करीब है और अपने स्लिंगी एक्‍शन के चलते बल्‍लेबाज के मुसीबत खड़ी करते हैं. दिलचस्‍प बात है कि वे एक आंख से देख नहीं पाते हैं, लेकिन इस कमी को उन्‍होंने क्रिकेट में बाधा नहीं बनने दिया.

    tamilnadu premier league, TNPL 2019, g periyaswamy, malinga like bowler, chepauk super gillies, जी पेरियास्‍वामी, तमिलनाडु प्रीमियर लीग, क्रिकेट न्‍यूज
    जी पेरियास्‍वामी का एक्‍शन लसित मलिंगा जैसा है.


    इस सीजन में वे अब तक 4 मैच में 7 विकेट ले चुके हैं. इस दौरान उनकी इकनॉमी 5.73 की रही है जो कि कमाल है. साथ ही उनकी गेंदों पर लगभग प्रत्‍येक दो ओवर बाद एक चौका लगता है.


    वे गेंदों में बदलाव भी जबरदस्‍त तरीके से करते हैं. उनकी स्‍लॉअर बॉल भी बल्‍लेबाजों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं होती है. कराईकुड़ी कलाई के खिलाफ उन्‍होंने 3 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट निकाले थे.

    tamilnadu premier league, TNPL 2019, g periyaswamy, malinga like bowler, chepauk super gillies, जी पेरियास्‍वामी, तमिलनाडु प्रीमियर लीग, क्रिकेट न्‍यूज
    जी पेरियास्‍वामी एक आंख से नहीं देख पाते हैं.


    उनके विकेट लेने के तरीके का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. अब तक के खेल में जिस तरह की उनकी गेंदबाजी नजर आई है उससे वे काफी संभावनाएं जगाते हैं. कहा जा रहा है कि आने वाले समय में बड़े स्‍तर पर खेलते नजर आ सकते हैं.

    इससे पहले तूती पेट्रियट्स के लिए खेलने वाले अतिशयराज डेविडसन ने 2017 में लसित मलिंगा के गेंदबाजी एक्‍शन की तरह बॉलिंग डालकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. उन्‍होंने उस सीजन में 15 विकेट लिए थे.

    क्‍या मोहम्‍मद आमिर पाकिस्‍तान को आतंकी मुल्‍क मानते हैं? 

    युवराज ने की पाकिस्तानी गेंदबाज की धुनाई, दिलाई जबर्दस्त जीत

    Tags: BCCI, Cricket news, Sports news, Tamilnadu premier league

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें