तमीम इकबाल ने फील्डिंग करते हुए बाउंड्री के पास की बड़ी गलती, VIDEO हो गया वायरल

तमीम इकबाल की फील्डिंग का वीडियो वायरल हो रहा है (Twitter)

तमीम इकबाल की फील्डिंग का वीडियो वायरल हो रहा है (Twitter)

यह एक चौंकाने वाली गलती थी और तमीम इकबाल की इस गलती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

  • Share this:

नई दिल्ली. पिछले कई सालों से क्रिकेट फैन्स कई शानदार फील्डिंग कोशिशों के साक्षी रहे हैं. कई बार हमें मैदान पर ऐसी फील्डिंग भी देखने को मिली हैं, जिन्होंने दांतों तले उंगली दबाने पर भी मजबूर कर दिया है. आजकल के क्रिकेटर्स किसी एथलीटसे कम नहीं हैं. सीमा रेखा के पास हमने ऐसे कई जादुई पल देखें हैं, जहां फील्डरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कभी छक्के को ना सिर्फ रोका बल्कि उसे शानदार कैच में भी बदला है. इस तरह की फील्डिंग क्रिकेट में दिमाग और चौंकन्ने रहने की मौजूदगी को दर्शाता है. हालांकि, तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने हाल ही में एक मैच के दौरान फील्डिंग में इनमें से किसी भी कौशल का प्रदर्शन नहीं किया है.

बांग्लादेश के इस अनुभवी बल्लेबाज ने ढाका प्रीमियर लीग (DPL) 2021 में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब बनाम प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब मैच के दौरान फील्डिंग के दौरान एक बड़ी भूल कर दी. मोहम्मडन की पारी के 14वें ओवर के दौरान तमीम लॉन्ग-ऑन क्षेत्र में फील्डिंग कर रहे थे. ओवर की तीसरी गेंद पर शाकिब अल हसन ने खुद को थोड़ी जगह दी और ऑफ स्पिनर नईम हसन को लॉन्ग ऑन की तरफ खेला.

रोबिनसन के निलंबन पर बोले अश्विन, सोशल मीडिया की पीढ़ी का भविष्य ऐसा है

तमीम इकबाल को गेंद लेने के लिए ज्यादा हिलने-डुलने की जरूरत नहीं थी और शाकिब से एक से अधिक रन लेने की उम्मीद नहीं थी. अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने गेंद को लपका और यहां तक ​​कि उसे गेंदबाज के पास वापस फेंकने के लिए हाथ भी बढ़ाया. हालांकि, इस दौरान 32 वर्षीय खिलाड़ी ने गलती से अपनी गति के साथ बाउंड्री रोप पर कदम रखा और मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब को चार रन दे दिए. यह एक चौंकाने वाली गलती थी और तमीम इकबाल की इस गलती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.


इस बीच, मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब ने मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 150/8 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज परवेज हुसैन एमोन ने शानदार अर्धशतक जमाया जबकि महमूदुल हसन (23), शम्सुर रहमान (33) और कप्तान शाकिब (20) ने महत्वपूर्ण योगदान दिया. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने पांच विकेट झटके. लक्ष्य इतना मुश्किल नहीं था, लेकिन प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब का बैटिंग लाइन अप इसे पूरा नहीं कर पाया. तस्कीन अहमद और अबू जायेद नियमित अंतराल पर विकेट झटके. अनामुल हक की अगुवाई वाली टीम ने वास्तव में कभी प्रतियोगिता में नहीं दिखी.

भारत और श्रीलंका सीरीज 13 जुलाई से शुरू होगी, अंतिम मुकाबला 25 को खेला जाएगा



मोहम्मद मिथुन ने अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 25 रन बनाए. तमीम इकबाल ने 20 रन बनाए. नतीजा यह रहा कि प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब सिर्फ 123 रन ही बना सकी और 27 रन से मैच हार गई. इस जीत के साथ मोहम्मडन की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई जबकि प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब चौथे स्थान पर बना रहा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज