वर्ल्डकप के बाद बांग्लादेश ने बदला कप्तान, इस खिलाड़ी को दी गई जिम्मेदारी

बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. ये तीनो ही मैच कोलंबो के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 3:52 PM IST
वर्ल्डकप के बाद बांग्लादेश ने बदला कप्तान, इस खिलाड़ी को दी गई जिम्मेदारी
बांग्लादेश की टीम. (ap)
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 3:52 PM IST
शुक्रवार को बांग्लादेश ने श्रीलंका दौरे के लिए टीम की घोषणा की. इस दौरे के लिए तमीम इकबाल को टीम का अंतरिम कप्तान बनाया गया है. तमीम ने रेगुलर कप्तान मशरफे मुर्तज़ा की जगह ली है क्योंकि मुर्तज़ा चोटिल हैं.

मुर्तज़ा  को हुई इंजरी

मीरपुर में चल रहे बांग्लादेश के ट्रेनिंग सेशन के दौरान मशरफे को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है. बांग्लादेश के सीनियर फिजिशियन देबाशीस चौधरी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि मशरफे मुर्तज़ा को ट्रेनिंग के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में इंजुरी हुई है. उनका अल्ट्रासाउंड टेस्ट कराया गया है और उन्हें ग्रेड-1 श्रेणी की चोट लगी है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने तमीम को अंतरिम कप्तान की ज़िम्मेदारी सौंपी है. ऑल-राउंडर मोहम्मद सैफुद्दीन भी इस सीरीज से पीठ की पुरानी चोट के कारण भाग नहीं लेंगे. मशरफे और सैफुद्दीन की जगह तस्कीन अहमद और फरहाद रज़ा को टीम में शामिल किया गया है. बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. ये तीनो ही मैच कोलंबो के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे.

बोर्ड के सीनियर डॉक्टर देबाशीष चौधरी ने एक बयान में कहा, ' मुर्तजा अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए.' उन्होंने कहा, 'यह बार-बार लगने वाली चोट है जिससे उबरने में लगभग तीन से चार सप्ताह लग सकते हैं. इसलिए उन्हें एक महीने के लिए खेल गतिविधि में भाग लेने से मना किया गया है.'

यह टीम जाएगी श्रीलंका - तमीम इकबाल (कप्तान), सौम्य सरकार, मोहम्मद मिथुन, अनामुल हक़, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, मोसादिक हुसैन, सबीर रहमान, फरहाद रज़ा, मेहदी हसन, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, रुबेल हुसैन, तस्कीन अहमद, और तेजुल इस्लाम.
भारतीय टेबल टेनिस टीम का डबल धमाल, इंग्‍लैंड को हराकर जीती कॉमनवेल्‍थ चैंपियनशिप

ये हैं खेल जगत के सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी, जानिए कौन हैं नंबर वन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...