लाइव टीवी

टीम इंडिया की विकेटकीपर तानिया भाटिया ने किया ऐसा स्टंप, याद आ गए एमएस धोनी, देखें Video

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 7:22 AM IST
टीम इंडिया की विकेटकीपर तानिया भाटिया ने किया ऐसा स्टंप, याद आ गए एमएस धोनी, देखें Video
तानिया भाटिया ने तृषा चेट्टी को स्टंप आउट किया

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में तानिया भाटिया (Taniya Bhatia) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह ही पलक झपकते बल्लेबाज को स्टंप आउट कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 7:22 AM IST
  • Share this:
वडोदरा. भारत और साउथ अफ्रीका महिला टीम के बीच चल रही तीन मैचाें की वनडे सीरीज का पहला मैच भारत ने आठ विकेट से अपने नाम कर लिया. पहले मैच में बल्लेबाज और गेंदबाज सभी ने प्रभावित किया. इसी बीच भारतीय विकेटकीपर तानिया भाटिया (Taniya Bhatia) ने दिग्गज विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह  स्टंप आउट करके सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. तानिया ने बिल्कुल धोनी की तरह पलक झपकते ही साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजब तृषा चेट्टी (Trisha Chetty) को स्टंप आउट कर दिया. उनके इस तरह से स्टंप करने के तरीके ने फैंस को धोनी (MS Dhoni) की याद दिला दी, जो काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं. मुकाबले के आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर तृषा (Trisha Chetty) एकता बिष्ट की गेंद पर स्लॉग स्वीप खेलने की कोशिश कर रही थी.



शॉट खेलते समय वह अपना संतुलन खो बैठी और उन्होंने भाटिया को एक छोटा सा मौका दे दिया. उस समय उनका पैर क्रीज से बाहर था. बस इसी पल भाटिया ने अपनी फुर्ती दिखाई और पलक झपकते ही उन्होंने बेल्स गिरा दी. तृषा (Trisha Chetty) ने 14 रन बनाए. साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 45.1 ओवर में 164 रन  बनाए. जवाब में भारत ने 50 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल करके आठ विकेट से जीत दर्ज कर ली. साउथ अफ्रीका की ओर से मारिजाने  काप ने सर्वाधिक 54 रन बनाए. वहीं भारत की ओर से प्रिया पूनिया (Priya Punia)   ने अपने डेब्यू मुकाबले में नाबाद 75 रन  और जेमिमा रोड्रिग्ज ने 55 रन की पारी खेली.

टेस्ट से पहले कोहली के साथ धोखा, टीम के इस खिलाड़ी ने की साउथ अफ्रीका की 'मदद'
Loading...

डेब्यू मैच में चमकी प्रिया पूनिया, टीम इंडिया को दिलाई बड़ी जीत

बचपन में गुजर गए पिता, मां ने अकेले पाला, घर में खेले, ये है बुमराह की कहानी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 7:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...