होम /न्यूज /खेल /तानिया भाटिया ने लंदन होटल मैनेजमेंट को फिर लगाई फटकार, कहा- कोई प्रतिक्रिया नहीं...

तानिया भाटिया ने लंदन होटल मैनेजमेंट को फिर लगाई फटकार, कहा- कोई प्रतिक्रिया नहीं...

तानिया भाटिया ने लंदन के होटल प्रबंधन को ट्वीट कर फटकारा है (Taniya Bhatia/Instagram)

तानिया भाटिया ने लंदन के होटल प्रबंधन को ट्वीट कर फटकारा है (Taniya Bhatia/Instagram)

तानिया भाटिया वनडे सीरीज में इंग्लैंड को 3-0 से हराने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा थीं. उन्होंने बीते सोमवार ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर तानिया भाटिया ने बुधवार को लंदन के होटल प्रबंधन को उनके साथ हुई लूटपाट की शिकायत का जवाब नहीं देने के लिए फटकार लगाते हुए पूछा गया है कि क्या प्रबंधन द्वारा कोई कार्रवाई की गई है. इंग्लैंड के खिलाफ भारत की सीरीज जीत के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज ने सप्ताह की शुरुआत में एक सोशल मीडिया पोस्ट में लंदन में अपने होटल के कमरे से चोरी के सामान का मुद्दा उठाया था.

24 वर्षीय क्रिकेटर के अनुसार, उनके निजी कमरे में कोई गया था. कमरे से उनका बैग और ज्वैलरी चुरा ली गई थी. इस घटना से वह हैरान और निराश थीं. इसकी शिकायत उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये भी की थी. तानिया ने ट्वीट किया था, ”मैरियट होटल लंदन मैडा वेले प्रबंधन में हैरान और निराश हूं. कोई मेरे निजी कमरे में गया. मेरा बैग कैश, कार्ड, घड़ी और ज्वैलरी चुरा ली गई. मैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा हूं और टूर्नामेंट के दौरान इस होटल में रह रही थी. @MarriottBonvoy @Marriott. बहुत ही असुरक्षित.”

भारत-पाकिस्तान 7 अक्टूबर को फिर होंगे आमने-सामने, जानें कब-कैसे-कहां देखें मुकाबला

उन्होंने आगे लिखा, ”इस मामले की शीघ्र जांच और समाधान की उम्मीद है. @ECB_cricket के पसंदीदा होटल पार्टनर में सुरक्षा का ऐसा अभाव आश्चर्यजनक है. आशा है कि वे भी संज्ञान लेंगे.”

News18 Hindi

अब एक फॉलो-अप ट्वीट में भारत की खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें अभी तक प्रबंधन से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है और यह बहुत निराशाजनक है. तानिया भाटिया ने दोबारा ट्वीट करते हुए लिखा, ”मुझे अभी भी होटल प्रबंधन, @Marriott से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. यह काफी निराशाजनक है. मेरे कमरे से चुराई गई चीजें मेरे लिए मूल्यवान और महत्वपूर्ण दोनों थीं. क्या चोरी के बाद से कोई कार्रवाई की गई है? एक अपडेट की बहुत सराहना की जाएगी.”

News18 Hindi

" isDesktop="true" id="4665919" >

तानिया भाटिया विजयी भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा थीं, जिसने तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड को 3-0 से हराया था. हालांकि, वह उन खेलों में से किसी में भी शामिल नहीं हुई थी.

Tags: Indian women cricketer, Women cricket

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें