Taunton Weather Report: टॉन्टन में बारिश से पड़ सकता है खलल, ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Taunton Weather Report: अब तक बारिश के चलते तीन मैच रद्द हो चुके हैं, वर्ल्ड कप के इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा मैच रद्द होने का रिकॉर्ड इसी बार बना है

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 12:01 PM IST
Taunton Weather Report: टॉन्टन में बारिश से पड़ सकता है खलल, ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच टॉन्टन में खेला जाना है (ap)
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 12:01 PM IST
श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मंगलवार को होने वाला मैच बारिश के चलके रद्द हो गया. वर्ल्ड कप में इस बार यह तीसरा ऐसा मौका है जब मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा. बुधवार को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच मैच टॉन्टन में होना है. इस मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है.

मौसम विभाग के मुताबिक टॉन्टन में बुधवार को पूरा दिन बादल छाए रहेंगे. हालांकि सुबह के समय बारिश की उम्मीद नहीं है, लेकिन दोपहर तक बारिश होने के आसार हैं. ऐसे में मैच की दूसरी पारी में खलल पड़ा सकता है. बुधवार को तापमान 11 से 14 ड्रिगी सेलशियस से बीच बना रहने की उम्मीद जताई गई है.



श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान का पिछला मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. मैच में टॉस तक नहीं हो पाया था. ऐसे में पाकिस्तान की टीम नहीं चाहेगी कि एक बार फिर उनका मैच बारिश के चलते रद्द हो. वहीं दूसरी ओर भारत से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम भी जीत के ट्रैक पर वापस आने को बेताब हैं, वह बारिश के चलते वह दो अंक हासिल करने का मौका चूकना नहीं चाहेंगे.

दोनों टीमों को है जीत की जरूरत

आईसीसी वर्ल्ड कप के 17वें मैच में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टक्कर होने वाली है. मैच टॉन्टन के मैदान पर होगा जहां पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड को हराने के बाद जीत की लय बरकार रखने की कोशिश करेगी. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ हार के बाद जीत की पटरी पर आने की कोशिश करेगी. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का अभियान खराब तरीके से शुरू हुआ था. वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम 105 रन पर आउट होने के बाद मैच सात विकेट से मैच गंवा बैठी थी. अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने हालांकि खिताब के प्रबल दावेदार इंग्लैंड को 14 रन से हराकर सबको चौंका दिया. श्रीलंका के खिलाफ टीम का तीसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया और दोनों टीमों को 1-1 अंक साझा करना पड़ा.

यह भी पढ़ें-

वर्ल्ड कप: ऋषभ पंत जाएंगे इंग्लैंड, मेडिकल टीम की देखरेख में रहेंगे शिखर धवन
Loading...

World Cup: सवालों में घिरी 'जिंग बेल्स' को नहीं बदलेगा आईसीसी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...