अपना शहर चुनें

States

टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर बंधे शादी के बंधन में, SRH ने दी बधाई- PIC

वैशाली विश्वेश्ररन के साथ शादी के बंधन में बंधे विजय शंकर (SRH/Twitter)
वैशाली विश्वेश्ररन के साथ शादी के बंधन में बंधे विजय शंकर (SRH/Twitter)

भारतीय ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) बुधवार (27 जनवरी) को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्ररन (Vaishali Visweswaran) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 9:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) बुधवार (27 जनवरी) को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्ररन (Vaishali Visweswaran) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. कोरोना वायरस महामारी के बीच विजय शंकर ने पहले सगाई और अब शादी कर ली है. शंकर की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने उनकी शादी की तस्वीर शेयर कर नवविवाहित जोड़े को बधाई दी. सनराइजर्स ने टीम के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से विजय शंकर की शादी की तस्वीर शेयर की और शुभकामनाएं दी.

विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिये अपनी सगाई की जानकारी फैन्स को दी थी. शंकर ने अपनी मंगेतर वैशाली के साथ तस्वीर शेयर की थी और अंगूठी का इमोजी लगाया था. सगाई का ऐलान करने पर केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, करुण नायर, अभिनव मुकुंद और कुछ अन्य क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी थी.

Sourav Ganguly Health Updates: सौरव गांगुली को फिर दिल की दिक्कत, आज डाला जाएगा एक और स्टेंट



IPL 2021: आईपीएल में नहीं खेलना चाहता इंग्लैंड का यह विस्फोटक बल्लेबाज
30 साल के इस ऑलराउंडर को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था. शंकर ने टीम इंडिया के लिए अपना 2018 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में किया था. उन्होंने टी20 फॉर्मेट में अपना डेब्यू किया था. इसके एक साल बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना वनडे इंटरनेशनल डेब्यू किया था. विजय शंकर 2019 में इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी वनडे वर्ल्ड में भारतीय टीम का हिस्सा थे.

सनराइजर्स हैदराबाद ने शेयर की विजय शंकर की शादी की पहली तस्वीर


विजय शंकर की शादी की रस्मों के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.



बता दें कि विजय शंकर आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. 18 फरवरी को होने वाले मिनी ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने शंकर को रिटेन किया है. आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले अपने 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. इससे अब टीम के पर्स में 10.75 करोड़ रुपये हो गए हैं. हैदराबाद ने अपनी टीम से ज्‍यादा छेड़छाड़ नहीं की. उसने 2020 के स्‍क्‍वॉड के ज्‍यादातर खिलाड़ियों को रिटेन किया और सिर्फ पांच खिलाड़ियों को ही रिलीज किया. हालांकि रिलीज किए गए खिलाड़ियों में कोई बड़ा नाम नहीं है. टीम ने अपना मुख्‍य ग्रुप बरकरार रखा है. बिली स्‍टानलेक , फैबियन एलन, बवांका संदीप, संजय यादव और पृथ्‍वी राज को रिलीज कर दिया. जबकि टीम के स्‍टार खिलाड़ी केन विलियमसन, डेविड वॉर्नर आदि को रिटेन किया.

रिटेन खिलाड़ी: केन विलियमसन, डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, समद, भुवनेश्‍वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, टी नटराजन, अभिषेक शर्मा, शहबाज नदीम, मिचेल मार्श, विजय शंकर, मोहम्‍मद नबी, राशिद खान, ऋद्धिमान साहा, श्रीवत्‍स गोस्‍वामी, थम्‍पी और जेसन होल्‍डर.

रिलीज खिलाड़ी: बिली स्‍टानलेक , फैबियन एलन, बवांका संदीप, संजय यादव, पृथ्‍वी राज.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज