डाइट में अंडे को लेकर विराट कोहली हुए ट्रोल, जवाब देकर कहा- मैंने कभी वीगन होने का दावा नहीं किया

विराट कोहली फिटनेस पर काफी काम करते हैं. (Virat Kohli/Instagram)

विराट कोहली फिटनेस पर काफी काम करते हैं. (Virat Kohli/Instagram)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले दिनों कहा था कि उनकी डाइट में अंडे भी शामिल हैं. इसके बाद से कई फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे थे कि आखिर वे वीगन हैं तो कैसे अंडे खा सकते हैं. कोहली अभी मुंबई में क्वारंटाइन में हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था. फैंस ने कोहली से कई तरह के सवाल पूछे. उनकी डाइट से लेकर उन्होंने आखिरी चीज क्या गूगल की थी, हर तरह के सवाल. एक फैन ने सवाल किया था कि उनकी डाइट क्या है. उन्होंने जवाब दिया था कि ढेर सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, किनोआ, खूब सारा पालक, डोसा बहुत पसंद है, लेकिन सब कुछ सीमित मात्रा में.

विराट कोहली ने जैसे ही अपनी डाइट में बताया कि वो अंडे खाते हैं, सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा. लोगों ने कहा कि वो तो खुद को वीगन बताते हैं तो वो अंडे कैसे खाते हैं? एक यूजर ने लिखा कि कोहली का दावा है कि वह वीगन हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी डाइट में अंडा शामिल है. यह मुझे परेशान कर रहा है. एक ने लिखा कि वीगन कोहली ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अंडे नॉन-वेज के तहत नहीं आते हैं, आपको और अधिक शक्ति मिले.


कोहली अभी मुंबई में क्वारंटाइन में हैं
अब विराट कोहली ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने कभी दावा नहीं किया कि मैं वीगन हूं. हमेशा शाकहारी होने की बात कही है. गहरी सांस लें और सब्जियां खाएं (आप चाहें तो).’ टीम इंडिया अभी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारी कर रही है. टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हो रही है. टीम को दौरे पर इंग्लैंड से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज