विदेशी खिलाड़ियों को लेकर कमेंट पर 'विराट' विवाद में फंसे कोहली, लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी

इस बीच ट्विटर पर साल 2008 का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपने इंट्रो में कोहली बता रहें हैं कि उनके फेवरेट क्रिकेटर साउथ अफ्रीका के हर्शल गिब्स हैं.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 8:24 AM IST
विदेशी खिलाड़ियों को लेकर कमेंट पर 'विराट' विवाद में फंसे कोहली, लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी
विराट कोहली की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 8:24 AM IST
टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली  एक बड़े विवाद में घिरते दिखे. हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐप लॉन्च किया है, जिस पर एक कमेंट में उन्होंने कहा कि जिन भारतीयों को दूसरे देशों के खिलाड़ी पसंद हैं उन्हें देश छोड़ देना चाहिए. इसके बाद सोशल मीडिया पर न सिर्फ विराट कोहली ट्रोल हो रहे हैं, बल्कि उनके राष्‍ट्रप्रेम पर भी सवाल उठ रहे हैं.

दरअसल एक फैन ने इंस्टाग्राम पर कोहली के बारे में लिखा, 'ओवर रेटेड बैट्समैन हैं. मुझे उनकी बैटिंग में कुछ खास नजर नहीं आता. मैं भारतीयों से ज्यादा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को देखना एन्जॉय करता हूं.'





विराट के राष्‍ट्रप्रेम पर उठे सवाल
Loading...

दीवाली के मौके पर क्रिकेट फैंस विराट कोहली के इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. कई लोगों ने लिखा है कि विराट किसी को देश से बाहर भेजने वाले कौन होते हैं, जबकि ट्विटर पर साल 2008 का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपने इंट्रो में कोहली बता रहें हैं कि उनका फेवरेट क्रिकेटर साउथ अफ्रीका के हर्शल गिब्स हैं.





इसके अलावा कई लोगों को लगता है कि मीडिया से लगातार अभ्रदता, अलग-अलग मुद्दों पर विवादास्पद बयान और मैदान पर गाली गलौज विराट कोहली को कभी भी सचिन तेंदुलकर जितना महान नहीं बनने देगा.



यही नहीं, विराट कोहली को अपने पीने के पानी ( खबरों के मुताबिक जो विदेश से आता है) के अलावा ऑडी और प्‍यूमा जैसे इंटरनेशनल ब्रांड के कारण भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. वहीं उनके (विराट-अनुष्‍का) इटली में शादी करने को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. हालांकि अपने पति के बचाव में अनुष्‍का ने अभी तक सोशल मीडिया पर कोई कमेंट नहीं किया है.















स्‍वामी आए विराट के पक्ष में
जब हर कोई सोशल मीडिया पर विराट कोलही की खिलाफत कर रहा है उस दौर में भाजपा के राज्‍यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबमण्‍यम स्‍वामी ने कहा है कि विराट कोहली ने सवाल पूछने वाले को विदेश जाने की सलाह देकर कौन सा गुनाह कर दिया है. दोनों के पास बोलने की आजादी है, लेकिन मीडिया सिर्फ विराट के पीछे पड़ी है.'

 



हर्षा भी कूदे मैदान में
जबकि हर्षा भोगले ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ' विराट कोहली का बयान बुलबुले का एक प्रतिबिंब है जो सबसे मशहूर लोगों है. इसके भीतर की आवाज़ अक्सर वे होती हैं जिन्हें वे सुनना चाहते हैं. यह एक आरामदायक बुलबुला है और यही कारण है कि मशहूर लोगों को इसे बनाने से रोकने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए.'



ये भी पढ़ें: विराट कोहली का फैन को जवाब- विदेशी खिलाड़ी पसंद हैं तो छोड़ दो देश
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...