होम /न्यूज /खेल /वेस्टइंडीज दौरे से पहले कोहली करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, आज टूट जाएगी ये परंपरा

वेस्टइंडीज दौरे से पहले कोहली करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, आज टूट जाएगी ये परंपरा

भारतीय कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे

भारतीय कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे

वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली मुंबई में शाम को मीडिया से रूबरू होंगे

    भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरें पिछले कुछ दिनों से लगातार आ रही हैं. इसमें कितनी सच्चाई है, यह तो विराट और रोहित ही बेहतर जानते हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस न होने से इन खबरों  को और हवा मिल गई ‌थी, लेकिन रविवार देर शाम बीसीसीआई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस होने की पुष्टि कर दी. बीसीसीआई के अनुसार सोमवार को रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली मीडिया से रूबरू होंगे.

    कोहली करीब शाम छह‌ बजे के मुंबई में एयरपोर्ट के नजदीक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और फिर यहीं से टीम रवाना  हो जाएगी. इस कॉन्फ्रेंस में आज एक परंपरा भी टूट जाएगी. दरअसल जब भी टीम इंडिया विदेशी दौरे पर जाती है तो टीम के कप्तान के साथ कोच भी मीडिया के सामने  आते हैं.

    वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड जाने से पहलले मुख्य कोच रवि शास्‍त्री और कोहली ने मुंबई में साथ में कॉन्फ्रेंस की थी, लेकिन सोमवार को सिर्फ कोहली की कॉन्फ्रेंस में आएंगे. जिससे यह परंपरा टूट जाएगी.

    इस वजह से नहीं आएंगे शास्‍त्री



    दरअसल बतौर कोच रवि शास्‍त्री का कार्यकाल 45 दिनों तक बढ़ाया गया था, जो वेस्टइंडीज दौरे के साथ ही समाप्त हो जाएगा. वहीं टीम इंडिया के अगले कोच चुनने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. हालांकि संकेत मिल रहे हैं कि शास्‍त्री ही वापस से कोच बन सकते हैं.  नए कोच को चुनने के लिए बनाई गई क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्‍य अंशुमन गायकवाड़ ने इस बात का इशारा किया था कि रवि शास्त्री ही आने वाले समय में टीम इंडिया के कोच रहेंगे.

    बीसीसीआई ने हेड कोच के साथ, बैटिंग, फील्डिंग और बॉलिंग कोच के लिए आवेदन मंगाए हैं. इसके अलावा फीजियो, स्ट्रेंथ कंडीशन कोच और एड एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर की खोज भी चल रही है.

    इंडिया को मिला नया बॉलर! एक आंख खराब पर मलिंगा के स्टाइल में फेंकता है बुमराह जैसी यॉर्कर

    आयरलैंड पर जीत के बावजूद इस वजह से कोच ने लगाई थी इंग्लिश टीम की फटकार

    Tags: BCCI, Cricket, India National Cricket Team, India vs west indies, Ravi shastri, Sports, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें