वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को झटका, ढूंढना पड़ा नया पार्टनर!

30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच में मेजबान इंग्लैंड का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 5:52 PM IST
वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को झटका, ढूंढना पड़ा नया पार्टनर!
टीम इंडिया (PC - BCCI)
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 5:52 PM IST
टीम इंडिया को इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप से पहले अपनी यात्रा की योजना को बदलने के लिए कहा गया है. 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच में मेजबान इंग्लैंड का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा. वहीं दूसरी ओर, भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को अपने अभियान की शुरुआत करेगा. इस वर्ष वर्ल्ड कप राउंड रोबिन फॉरमेट में होगा. जिसमें सभी टीमों को आपस में मैच खेलने होंगे.

IPL में फेल हुए टीम इंडिया के ये 6 सूरमा, टूट सकता है वर्ल्‍ड कप का सपना



जेट एयरवेज ने बंद कर दी उड़ान
इस मेगा-इवेंट से पहले बीसीसीआई को अब वैकल्पिक उड़ान कंपनी की तलाश करनी होगी क्योंकि उनके पसंदीदा फ्लाइंग पार्टनर्स जेट एयरवेज ने कैश फ्लो क्रंच के कारण अपनी कई फ्लाइट्स बंद कर दी हैं. जिसकी वजह से अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड वैकल्पिक एयरलाइनों की तलाश में है, जिसके पास ऐसे जहाज हों जो टीम के लिए 30 बिजनेस क्लास बर्थ उपलब्ध करवा पाए.

मैदान पर टीम इंडिया (PC - BCCI)


पहले आई थी ये खबर
खबरों के मुताबिक, मुंबई मिरर से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि इस तरह के फ्लाइट पार्टनर मिलना कठिन साबित हो रहा है. क्योंकि जेट विमान के रद्द होने से सभी एयरलाइंस के लिए मांग बढ़ गई है। “यह एक चुनौती है लेकिन हम इसे समय रहते हल कर रहे हैं.मिल गया नया फ्लाइंग पार्टनर
वहीं इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक बोर्ड ने आखिरकार उनकी उड़ान समस्या का हल ढूंढ लिया है. BCCI ने अमीरात एयरवेज पर सीटें बुक की हैं, जो ICC के पसंदीदा फ्लाइंग पार्टनर हैं. विराट कोहली एंड कंपनी 22 मई को विश्व कप के लिए रवाना होगी और विश्व कप से पहले दो वार्म अप गेम्स खेलेगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार