होम /न्यूज /खेल /

रोहित शर्मा ने लोनावला की अपनी प्रॉपर्टी बेची, कीमत हैरान कर देगी

रोहित शर्मा ने लोनावला की अपनी प्रॉपर्टी बेची, कीमत हैरान कर देगी

रोहित शर्मा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में फ्लॉप रहे थे. उन्होंने पहली पारी में 34 और दूसरी में 30 रन बनाए थे.  (Rohit Sharma twitter)

रोहित शर्मा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में फ्लॉप रहे थे. उन्होंने पहली पारी में 34 और दूसरी में 30 रन बनाए थे. (Rohit Sharma twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मुंबई के नजदीक स्थित हिल स्टेशन लोनावला में मौजूद अपनी प्रॉपटी बेच दिया है. इसे मुंबई की एक महिला ने खरीदा है. रोहित ने एक जून 2021 को इस डील को रजिस्टर्ड किया है. उन्होंने करीब 26 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लोनावला (Lonavala) में 5.25 करोड़ रुपए की कीमत वाला अपना विला बेच दिया है. उनकी इस प्रॉपर्टी को मुंबई की सुषमा अशोक सराफ नाम की महिला ने खरीदा है. जैपकी डॉट कॉम ने इस डील से जुड़े दस्तावेजों के हवाले से ये जानकारी दी. रोहित का ये विला 6329 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. इस प्रॉपटी की रजिस्ट्र्री एक जून 2021 को हुई है.

    रजिस्ट्री से जुड़े दस्तावेजों के मुताबिक, रोहित शर्मा ने करीब 26 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी का भुगतान किया था. लोनावाला लोगों का पसंदीदा हिल स्टेशन है. मुंबई और पुणे से जुड़ा होने के कारण वहां के अमीर लोग वीकेंड के हिसाब से यहां फार्महाउस या विला खरीदने मे दिलचस्पी दिखाते हैं. कोरोना महामारी के दौर में मुंबई के अमीर लोग शहर की भीड़-भाड़ से दूर दूसरा घर खरीद रहे हैं. लोनावला ऐसे लोगों की पहली पसंद है. इसके अलावा अलीबाग और कर्जत में भी लोग संपत्तियां खरीद रहे हैं.




    रोहित परिवार के साथ घूम रहे
    इस बीच, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल(WTC Final) गंवाने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को 20 दिन का ब्रेक मिला है. सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में घूम रहे हैं. रोहित शर्मा भी पत्नी रितिका सजदेह(Ritika Sajdeh) और बेटी समायरा के साथ घूम रहे हैं. हाल ही रितिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने दावा किया है कि उन्हें अपने पति से ज्यादा क्यूट कोई मिल गया है.

    रितिका ने रोहित को लेकर मजेदार वीडियो शेयर किया था
    रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें रोहित शर्मा और एक कुत्ता है. क्रिकेटर की पत्नी ने पोस्ट में लिखा था कि सॉरी रोहित, तुम सेट पर सबसे ज्यादा Cute नहीं रहे. इससे पहले रोहित ने भी बेटी समायरा की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो उसे झूले पर बैठा रहे हैं. वहीं, टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के परिवार के साथ भी रोहित शर्मा और रितिका घूमते नजर आए थे.

    यह भी पढ़ें: INDW vs ENGW: टीम इंडिया की लगातार दूसरी हार, मिताली-शेफाली की पारी गई बेकार

    IND VS ENG: शुभमन गिल को लगी गंभीर चोट, इंग्लैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर, अभिमन्यु ईश्वरन लेंगे जगह!

    बता दें रोहित शर्मा भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में फ्लॉप साबित हुए थे. दोनों पारियों में रोहित को अच्छी शुरुआत जरूर मिली, लेकिन वो इसे बड़े स्कोर में नहीं बदल सके. रोहित शर्मा ने पहली पारी में 34 और दूसरी पारी में 30 रन बनाए थे. भारत ने ये मुकाबला 8 विकेट से गंवाया था.undefined

    Tags: Cricket news, Ritika Sajdeh, Rohit sharma, WTC Final

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर