एक-दूसरे से नजरें तक नहीं मिला रहे हैं विराट-रोहित, वी‌डियो देख हो जाएगा यकीन

इंडियन क्रिकेट टीम ने एक वीडियो जारी किया है, जहां कैरेबियाई टीम से मिलते समय दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा तक भी नहीं

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 1:33 PM IST
एक-दूसरे से नजरें तक नहीं मिला रहे हैं विराट-रोहित, वी‌डियो देख हो जाएगा यकीन
रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में सर्वाधिक 648 रन बनाए ‌थे
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 1:33 PM IST
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच रिश्ते इन दिनों कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं. वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से ही कई जगह पर दोनों दिग्गजों के बीच दूरियां देखने को मिलीं.

हालांकि वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय कप्तान ने इन सब बातों को अफवाह बताते हुए साफ इनकार कर दिया था, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से जारी एक वीडियो में विराट और रोहित के बीच की दूरियां साफ दिखीं. इंडियन क्रिकेट टीम ने मैच के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम इंडिया फ्लोरिडा से रवाना होने से पहले कैरेबियाई टीम से मिल रही है.



 


Loading...



View this post on Instagram





 

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on






इस वीडियो में विराट और रोहित के बीच की खाई भी दिख गई. वीडियो में साफ दिख रहा है कि भारतीय उप कप्तान कैरेबियाई टीम से मिलने सबसे पहले आए और विराट कोहली बाद में आए.

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल हारने के बाद विराट कोहली रोहित शर्मा के पीछे से निकल गए. (फाइल फोटो)


इन दौरान दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा तक नहीं. यह नजारा कुछ वैसा ही था, जैसे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद कोहली टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ से मिल रहे थे. फिर विराट प्रेजेंटेशन सेरेमनी के लिए रोहित शर्मा से बिना मिले उनके पीछे से निकल गए थे.

सोशल मीडिया पर भी दिखी थी तकरार
वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद से ही दोनों के बीच दूरियां बनने की खबरें आने लगी थीं. इसके  बाद रोहित शर्मा के बारे में जो खबर आई थी वो ये थी कि उन्होंने सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली को अनफॉलो कर दिया और उनसे पहले उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया था.

इन सबके बीच गल्फ न्यूज ने अपनी  रिपोर्ट में भी दावा किया था कि टीम इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप में दो गुटों में बंटकर खेली. पहला ग्रुप विराट कोहली का था वहीं दूसरा रोहित शर्मा का. रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ियों को विराट कोहली और रवि शास्त्री के फैसले नागवार गुजरे थे. कई मौकों पर रोहित ने कोहली के फैसलों पर नाराजगी जाहिर की. इससे दोनों के बीच अनबन बढ़ती चली गई.

यह भी पढ़ें- धोनी से 26 करोड़ रुपये ज्यादा कमाते हैं कोहली, ‌जानिए कैसे

टी20 में रोहित शर्मा से भी बड़े मैच विनर हैं क्रुणाल पंड्या!
First published: August 5, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...