• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs ENG: टीम पंत और टीम शार्दुल का अनोखी फील्डिंग ड्रिल में हुआ आमना-सामना

IND vs ENG: टीम पंत और टीम शार्दुल का अनोखी फील्डिंग ड्रिल में हुआ आमना-सामना

IND vs ENG: डरहम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारतीय टीम को टीम ऋषभ पंत और टीम शार्दुल ठाकुर में बांटा गया. (BCCI/Twitter)

India vs England: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (India vs England) की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ट्रेनिंग सेशन के दौरान डरहम में मंगलवार को खिलाड़ियों ने एक अनोखी फील्डिंग प्रैक्टिस की. इस फील्डिंग सेशन का खिलाड़ी जमकर मजा लेते हुए दिखाई दिए. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (India vs England) की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. मंगलवार के ट्रेनिंग सेशन में टीम ऋषभ पंत (Rishabh Pabt) इस अनोखी फील्डिंग प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के खिलाफ उतरे. इस खास ड्रिल के लिए भारतीय खिलाड़ियों को दो टीमों में विभाजित किया गया था और उन्हें एक आकर्षक और पासिंग गेम खेलने के लिए चुनौती दी गई थी, जिसमें हाथ-आंख के समन्वय और कौशल शामिल थे.

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में पहले ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर ने स्ट्रीट स्टाइल में अपनी-अपनी टीमों को चुना. रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, और अन्य खिलाड़ियों को फील्डिंग ड्रिल के दौरान एक्शन में देखा गया. यह ड्रिल कापी मजेदार रहा और खिलाड़ियों ने भी इसका जमकर मजा लिया.

    शोएब अख्तर ने अनुष्का शर्मा को दी थी चेतावनी, विराट कोहली को लेकर कही थी ये बात

    वीडियो के अंत में सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा खेल के नियम समझाते नजर आए. वह कह रहे थे, 'हमें गेंद को किसी भी हाथ से पकड़ना है और विपरीत हाथ से फेंकना है. अगर आपको छुआ जाता है, तो आप बाहर हैं. आपको सात पास लेने हैं और गेंद को शंकु के बीच में रोकना है.'



    जहां टीम में विजेताओं का खुलासा नहीं हुआ. वहीं, ऋषभ पंत की टीम वीडियो के अंत में जश्न मनाती नजर आई. पंत हाल ही में कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण सेलेक्ट काउंटी इलेवन के खिलाफ पहला वार्म-अप खेल चूकने के बाद डरहम में बाकी टीम में शामिल हो गए हैं. पंत इंग्लैंड के चल रहे दौरे पर कोरोना वायरस पॉजिटिव होने वाले पहले और एकमात्र भारतीय खिलाड़ी थे.

    ...तो एक साल में खत्म हो जाएंगे जसप्रीत बुमराह, शोएब अख्तर की टीम इंडिया को चेतावनी

    वह पिछले हफ्ते संक्रमण से उबरने के बाद टीम में लौटे थे और उनके दूसरे अभ्यास मैच में वापसी की संभावना है. पहले अभ्यास मैच से आराम पाने वाले कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और इशांत शर्मा भी दूसरे अभ्यास मैच में वापसी कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज