IPL 2021: क्या हैदराबाद में भी होंगे आईपीएल मैच? बीसीसीआई से तेलंगाना के मंत्री ने की अपील

IPL 2021 का आयोजन हैदराबाद में भी करने की मांग (फोटो-साईं किशोर इंस्टाग्राम)

IPL 2021 का आयोजन हैदराबाद में भी करने की मांग (फोटो-साईं किशोर इंस्टाग्राम)

बीसीसीआई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का 14वां सीजन 6 शहरों में आयोजित कर सकती है, जिसमें हैदराबाद शामिल नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 6:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) का आयोजन कितने शहरों में होगा इसका फैसला जल्द ही हो सकता है. बीसीसीआई की बैठक से पहले तेलंगाना के मंत्री ने बोर्ड से बड़ी मांग कर दी है. तेलंगाना के सूचना प्रोद्योगिकी एवं उद्योग मंत्री केटी रामाराव ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के स्थलों में हैदराबाद को भी चुनने की अपील की.

मुंबई और उसके आसपास कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के बाद आईपीएल के आने वाले सीजन के सभी मैचों को वहां करने में होने वाली परेशानी को देखते हुए बीसीसीआई इसके लिए 5 या 6 जगहों का चयन कर सकता है. राव ने ट्वीट किया,'आगामी आईपीएल सत्र के स्थलों में हैदराबाद को शामिल करने के लिए बीसीसीआई और आईपीएल पदाधिकारियों से खुले तौर पर अपील कर रहा हूं. भारत के सभी बड़े शहरों में कोविड-19 के रोकथाम के मामले में प्रभावितों की कम संख्या हमारे प्रभावी काम को दर्शाता है. हम आपको सरकार से हर तरह के समर्थन का आश्वासन दे रहे हैं.' आईपीएल के 14वें सत्र को अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद है. कोविड-19 महामारी के कारण पिछले सत्र में इसका आयोजन यूएई में हुआ था.

तेलंगाना के मंत्री की गुहार


IND VS ENG: टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं वरुण चक्रवर्ती, फिटनेस टेस्ट में नहीं किया अच्छा प्रदर्शन!
मुंबई में खाली स्टेडियम में होंगे मैच?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई में आईपीएल मैचों के आयोजन को हरी झंडी मिल चुकी है लेकिन वहां कोरोना के चलते मुकाबले खाली स्टेडियम में खेले जा सकते हैं. वहीं दूसरी ओर जहां कोरोना के मामले कम हैं, वहां 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिल सकती है. वैसे कुछ फ्रेंचाइजियां 5 से 6 शहरों में आईपीएल के आयोजन को लेकर नाराज भी हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक फ्रेंचाइजियों ने मुंबई, पुणे और अहमदाबाद में मैचों को देखते हुए अपनी तैयारियां शुरू कर दी थी. हालांकि अब मुंबई और पुणे में कोरोना केस बढ़े हैं जिसकी वजह से आईपीएल मैच कुछ और शहरों में हो सकते हैं. बीसीसीआई अगर ऐसा फैसला लेती है तो कुछ फ्रेंचाइजियां निराश जरूर होंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज