टेनिस स्‍टार से छोटा कद होना कोहली को गुजरा नागवार, स्‍टेज पर कर दी ऐसी 'हरकत'

विराट कोहली
विराट कोहली

29 साल के दिग्‍गज क्रिकेटर विराट कोहली की हाइट 5 फीट नौ इंच है. जबकि करमन की हाइट 5 फीट 11 इंच है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2018, 6:57 PM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली इन दिनों बेहतरीन बल्‍लेबाजी और कप्‍तानी के अलावा अपने एंडोर्समेंट की वजह से खासा सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि हाल ही में एक इवेंट के दौरान विराट कोहली के साथ हैरान करने वाला वाक्या हुआ. दरअसल, घड़ी बनाने वाली दुनिया की मशहूर कंपनी टिसॉ (Tissot) के इवेंट के दौरान विराट कोहली 20 साल की उभरती भारतीय टेनिस स्‍टार करमन कौर थांडी के बराबर हाइट करने के लिए सीढ़ी पर चढ़े नजर आए.

आपको बता दें कि 29 साल के दिग्‍गज क्रिकेटर विराट कोहली की हाइट 5 फीट नौ इंच है, जबकि करमन की हाइट 5 फीट 11 इंच है. मुंबई के बांद्रा में टिसॉ (Tissot) कंपनी के स्पेशल एडिशन के लॉन्‍च के मौके पर जब दोनों को टिसॉ की घड़ी पहनकर दिखानी थी तो विराट को करमन के बराबर हाइट करने के लिए सीढ़ी का सहारा लेना पड़ा और इस दौरान वहां मौजूद हर शख्‍स मुस्‍कुराता नजर आया. जबकि विराट की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

टिसॉ (Tissot) इवेंट के दौरान विराट और अन्‍य खिलाड़ी




हालांकि इस मौके पर विराट और करमन के अलावा सतनाम सिंह, आदिल बेदी, शिवानी कटारिया, सचिका कुमार इंगले, जेहान दारूवाला, पिंकी रानी और मनोज कुमार जैसे स्‍पोर्ट्स स्‍टार मौजूद थे. यह सभी खिलाड़ी कप्‍तान के कोहली के विराट कोहली फाउंडेशन से जुड़े हुए हैं.



खैर, टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ी माने जाने वाले विराट कोहली की अच्‍छी खासी हाइट है, लेकिन इस इवेंट के दौरान वह करमन कौर थांडी और सतनाम सिंह जैसे स्‍टारों के सामने पोडियम पर छोटे नजर आ रहे थे. वैसे इस दौरान विराट युवा खिलाड़ी करमन के साथ फोटो खिंचवाते वक्‍त वह हंस रहे थे.

ये भी पढ़ें:शेन वॉर्न-ग्‍लेन मैक्‍ग्रा का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगा कोई गेंदबाज़?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज