Home /News /sports /

thanks rohit old tweet of virat kohli viral on social media after rcb in ipl 2022 playoffs

'थैंक्स रोहित...' आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद विराट कोहली का पुराना ट्वीट वायरल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने IPL-2022 के प्लेऑफ का टिकट कटा लिया है. (AFP)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने IPL-2022 के प्लेऑफ का टिकट कटा लिया है. (AFP)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान विराट कोहली का यह ट्वीट 3 साल पुराना है. रोहित शर्मा ने साल 2019 में विराट को जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया था. इसी के रिप्लाई में विराट ने रोहित को धन्यवाद दिया था.

नई दिल्ली. अपने पहले खिताबी की तलाश में जुटी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2022) के प्लेऑफ में जगह बना ली है. मुंबई इंडियंस ने उसकी मदद की, क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स की शनिवार को हार के साथ बैंगलोर को प्लेऑफ का टिकट मिला. रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई टीम ने सीजन के 69वें मैच में दिल्ली को 5 विकेट से मात दी. इससे दिल्ली का सफर खत्म हो गया लेकिन बैंगलोर प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई. इस बीच विराट कोहली का पुराना ट्वीट वायरल हो गया.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान विराट कोहली का यह ट्वीट 3 साल पुराना है. रोहित शर्मा ने साल 2019 में विराट को जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया था. रोहित ने लिखा था, जन्मदिन मुबारक को विराट, आपका आने वाला साल खुशियों से भरा रहे. ईश्वर कृपा करे.

इसे भी देखें, रोहित शर्मा ने आरसीबी को कहा- ऑल द बेस्ट तो विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस से ‘मिलाए हाथ’

इसके रिप्लाई में विराट ने केवल इतना ही लिखा- थैंक्स रोहित. अब विराट का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. विराट ने इस बीच शनिवार को भी एक ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हाथ मिलाने वाला इमोजी पोस्ट किया था.

virat kohli old tweet

विराट कोहली का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है.

बता दें कि आईपीएल के 15वें सीजन के प्लेऑफ में गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जगह बनाई है. बैंगलोर टीम तालिका में चौथे स्थान पर रही. उसने 14 में से 8 मैच जीते और 16 अंक हासिल किए. लखनऊ और राजस्थान ने 9-9 मैच जीते जबकि गुजरात ने 14 में से 10 मुकाबलों में जीत दर्ज की.

अब क्वालिफायर-1 में 24 मई को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने होंगे जबकि 25 मई को एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत होगी.

Tags: Cricket news, IPL 2022, Rohit sharma, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर