होम /न्यूज /खेल /जोस बटलर और रसेल देखते रह गए, बल्लेबाज ने 9 छक्के उड़ाए और विरोधी का किया काम तमाम

जोस बटलर और रसेल देखते रह गए, बल्लेबाज ने 9 छक्के उड़ाए और विरोधी का किया काम तमाम

The Hundred: डेविड मलान ने खेली आतिशी पारी. (England cricket instagram)

The Hundred: डेविड मलान ने खेली आतिशी पारी. (England cricket instagram)

The Hundred: द हंड्रेड के मुकाबले इन दिनों इंग्लैंड में खेले जा रहे हैं. जोस बटलर (Jos Buttler) ने 150 से अधिक की स्ट्र ...अधिक पढ़ें

लंदन. डेविड मलान (Dawid Malan) ने द हंड्रेड में लगातार दूसरी पारी में नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिलाई. इतना ही नहीं दोनों ही मैचों में उन्होंने आक्रामक पारी खेली. द हंड्रेड (The hundred) के एक मुकाबले में ट्रेंट राकेट्स ने मैनचेस्टर ओरिजिनलस को 8 विकेट से राैंद दिया. मैनचेस्टर ने कप्तान जाेस बटलर के 41 और फिल सॉल्ट के नाबाद 70 रन के सहारे पहले खेलते हुए 189 रन का विशाल स्कोर बनाया था. लेकिन मलान ने ना सिर्फ 9 छक्के जड़े. बल्कि 200 से अधिक की स्ट्राइक रेट से आतिशी पारी खेली. राकेट्स ने लक्ष्य को 6 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया.

190 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रेंट राकेट्स को डेविड मलान और एलेक्स हेल्स ने तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 38 गेंद पर 85 रन जोड़े. हेल्स 20 गेंद पर 38 रन बनाकर आउट हुए. 5 चौका और 2 छक्का लगाया. नंबर-3 पर उतरे टॉम कोल्हर ने भी मलान के साथ अर्धशतकीय साझेदारी करके स्कोर को 150 के पार पहुंचाया. वे 17 गेंद पर 30 रन बनाकर आउट हुए. 2 चौका और 2 छक्का जड़ा.

मलान ने 12 बाउंड्री लगाई
डेविड मलान ने 44 गेंद पर नाबाद 98 रन बनाए. स्ट्राइक रेट 223 रन का रहा. इस दौरान उन्होंने 3 चौका और 9 छक्का जड़ा. यानी 66 रन तो सिर्फ बाउंड्री से बनाए. उनके साथ इयान कॉकबेन 14 गेंद पर 20 रन बनाकर नाबाद रहे. 3 चौका लगाया. तेज गेंदबाज और मैनचेस्टर के मुख्य खिलाड़ी आंद्रे रसेल मैच में कुछ खास नहीं कर सके. उन्होंने 10 गेंद पर 27 रन दिए. इस दौरान उन पर 3 छक्के जड़े. वे बल्ले से भी प्रभाव नहीं छोड़ सके. 10 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले मलान चार्जर्स के खिलाफ 49 गेंद पर 88 रन बनाकर नाबाद रहे थे.

IND vs ZIM: टीम इंडिया को जिम्बाब्वे दौरे से पहले लगा झटका, ऑलराउंडर का चोट के कारण बाहर होना तय

4 गेंद पर लगातार 4 छक्के जड़े
इससे पहले मैनचेस्टर की ओर से जाेस बटलर और फिल सॉल्ट ओपनिंग करने उतरे. दोनों ने पहले विकेट के लिए 51 गेंद पर 84 रन जोड़े. बटलर 25 गेंद पर 41 रन बनाकर आउट हुए. 3 चौका और 2 छक्का जड़ा. नंबर-4 पर उतरे ट्रिस्टन स्ट्ब्स ने बाएं हाथ के स्पिनर तबरेज शम्सी की लगातार 4 गेंद पर 4 छक्के जड़े. हालांकि वे 5 वीं गेंद पर आउट हो गए. वे 10 गेंद पर 27 रन बनाकर आउट हुए. सॉल्ट ने 46 गेंद में नाबाद 70 रन बनाए. 6 चौका और 2 छक्का लगाया.

Tags: Andre Russell, Dawid Malan, England, Jos Buttler, The Hundred

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें