लाइव टीवी

अब साथ7 क्रिकेट महोत्सव में जोनल लेवल पर 51 टीमों के बीच होगी टक्कर

News18Hindi
Updated: December 15, 2017, 1:13 PM IST
अब साथ7 क्रिकेट महोत्सव में जोनल लेवल पर 51 टीमों के बीच होगी टक्कर
साथ7 क्रिकेट महोत्सव

वंडर सीमेंट द्वारा आयोजित साथ7 क्रिकेट महोत्सव का कारवां अब तहसील और जिला स्तर से निकलकर जोनल लेवल तक पहुंच गया है जिसमें 51 टीमें 17 दिसंबर को प्रतिस्पर्धा करेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2017, 1:13 PM IST
  • Share this:
वंडर सीमेंट द्वारा आयोजित साथ7 क्रिकेट महोत्सव का कारवां अब तहसील और जिला स्तर से निकलकर जोनल लेवल तक पहुंच गया है जिसमें 51 टीमें 17 दिसंबर को प्रतिस्पर्धा करेंगी. इस टूर्नामेंट के दौरान जिला स्तर पर जीत हासिल करने वाली टीमों को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट के अलावा 14000 रुपए का कैश प्राइज़ दिया गया.

टूर्नामेंट के अगले स्तर पर पहुंचने और लोगों के उत्साह को देखते हुए वंडर सीमेंट के डायरेक्टर विवेक  पाटनी ने कहा,'क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है. यह एक सच्चा धर्म है. तीनों राज्यों, राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश के लोगों ने हमारी उम्मीदों से बढ़कर इसमें रुचि दिखाई है. हमें इस दौरान खिलाड़ियों की खेल भावना और उनके साहस से रूबरू होने का मौका मिला.यह सराहनीय है '

जबकि साथ7 क्रिकेट महोत्सव में जिला स्तर पर कुछ शानदार प्रदर्शन देखने को मिले. प्रधान क्लब के मुस्तकिम बारेजा ने उदयपुर में सिर्फ 28 बॉल पर नाबाद 101 रन की पारी खेली. जबकि गृहणियों की एक विशेष टीम ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और जिला स्तर के मैचों में जगह बनाई. इस टीम की 40 वर्षीय कमल सोनी ने अपने खेल से साबित किया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है. वहीं जिला स्तर के मैचों के दौरान सूर्या क्रिकेट क्लब की कमलेश मीना ने हैट्रिक लेकर महिला शक्ति का दम दिखाया.



इन मैचों के दौरान पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिला. उन्होंने ना सिर्फ खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की बल्कि मैच का भरपूर लुत्फ भी उठाया.



बहरहाल, जिला स्तर की बाधा को पार करने वाली 51 टीमों के बीच 17 दिसंबर को 8 जोन में प्रतिस्पर्धा होगी. जबकि 24 दिसंबर को झीलों के शहर उदयपुर में इस टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें :

साथ7 क्रिकेट महोत्सव बना नये रोमांच का गवाह 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2017, 1:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading