हार्दिक पंड्या से नताशा स्टानकोविच की सगाई पर पूर्व बॉयफ्रेंड ने किया कमेंट, जानिए दोनों के रिश्ते पर क्या कहा

नताशा स्टानकोविच और हार्दिक पंड्या लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovics) ने साल 2020 के पहले ही दिन सगाई कर सभी को चौंका दिया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों (Indian Cricket Fans) के लिए नए साल की शुरुआत एक चौंकाने वाली खबर के सा‌थ हुई, जब टीम के सबसे स्टायलिश ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic) के साथ सगाई का ऐलान किया. इसके बाद तो जैसे सभी लोगों में इस जोड़ी को बधाई और शुभकामनाएं देने की होड़ सी लग गई. हार्दिक पंड्या ने एक वीडियो जारी कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की जानकारी दी. दिलचस्प बात ये है कि अब नताशा स्टानकोविच के पूर्व बॉयफ्रेंड ने भी दोनों की सगाई पर टिप्पणी की है.

    हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने 2020 के पहले दिन सुबह-सुबह इंस्टाग्राम पर मॉडल नताशा (Hardik Pandya Engaged Natasha Stankovic) के साथ रिलेशनशिप का ऐलान किया. ये खबर आग की तरह फैल ही रही थी कि शाम को हार्दिक पंड्या ने एक और बड़ा ऐलान कर सभी को हैरत में डाल दिया. पंड्या ने शाम को नताशा से सगाई कर ली. पंड्या अपने भाई क्रुणाल और दूसरे करीबियों के साथ थे और नताशा को समंदर के बीच एक बोट पर प्रपोज किया. पंड्या ने नताशा को अंगूठी पहनाई.

    Natasa Stankovic, hardik pandya, krunal pandya, cricket news, indian cricket news, क्रिकेट न्यूज, इंडियन क्रिकेट टीम, टीम इंडिया, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नताशा स्टानकोविच
    हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच को विराट कोहली समेत कई हस्तियों ने बधाई दी है. (फाइल फोटो)


    दोनों साथ में काफी प्यारे लगते हैं
    अब नताशा (Natasha Stankovic) के पूर्व बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) ने दोनों के रिश्ते पर टिप्पणी की है, जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी. अली गोनी ने हार्दिक (Hardik) और नताशा के रिश्ते पर खुशी जताते हुए बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं नताशा के लिए बहुत बहुत खुश हूं. मैं दोनों को एक साथ देखना पसंद करता हूं. दोनों साथ में काफी प्यारे लगते हैं. मुझे खुशी है कि दोनों शादी करने जा रहे हैं.' बता दें कि अली गोली खुद भी एक टीवी एक्टर हैं, जिन्होंने कई शो में काम किया है. फिलहाल उन्हें 'ये हैं मोहब्बतें शो' में काफी पसंद किया जा रहा है. अली गोनी ने हालांकि हार्दिक और नताशा की अचानक सगाई की खबर पर हैरानी भी जताई.

    Natasa Stankovic, hardik pandya, krunal pandya, cricket news, indian cricket news, क्रिकेट न्यूज, इंडियन क्रिकेट टीम, टीम इंडिया, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नताशा स्टानकोविच
    अली गोनी और नताशा स्टानकोविच डांस शो नच बलिये में सा‌‌थ काम कर चुके हैं. (फाइल फोटो)


    एक साल तक रिश्ते में थे गोनी और नताशा
    नताशा और अली गोनी (Natasha Stankovic And Aly Goni ) साल 2014 से लेकर 2015 के बीच करीब एक साल तक रिश्ते में थे. मगर इसके बाद दोनों ने व्यक्तिगत कारणों से अलग होने का फैसला किया. हालांकि टीवी डांस शो नच बलिये में भी दोनों की जुगलबंदी को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस शो के नौवें सीजन में उन्होंने टीम के तौर पर काम किया था. इससे पता चला था कि वे अब भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं.

    दक्षिण अफ्रीका ने गोरे खिलाड़ी के लिए अश्‍वेत क्रिकेटर को टीम से निकाला

    ऋषभ पंत के बचाव में उतरे पार्थिव पटेल, कहा- कुछ बात है तभी टीम में है

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.