लाइव टीवी

तो इसलिए 400 नं की जर्सी के साथ मैदान पर उतरे थे ब्रावो और पोलार्ड!

भाषा
Updated: April 8, 2018, 1:16 PM IST
तो इसलिए 400 नं की जर्सी के साथ मैदान पर उतरे थे ब्रावो और पोलार्ड!
दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले में किरोन पोलार्ड पहली गेंद पर आउट हुए थे.

ब्रावो चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हैं तो वही पोलार्ड मुंबई इंडियंस टीम के अहम सदस्य हैं.

  • Share this:
वेस्टइंडीज़ के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड इंडियन प्रीमियर लीग के सीज़न के पहले मैच में व्यक्तिगत उपलब्धियों का जश्न मनाते हुए जर्सी पर 400 नंबर के साथ उतरे. ब्रावो चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हैं तो वही पोलार्ड मुंबई इंडियंस टीम के अहम सदस्य हैं.

मैच में 30 गेंद में 68 बनाकर टीम को जीत दिलाने वाले ब्रावो ने कहा, "पोलार्ड 400 टी20 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी हैं और मैं 400 विकेट लेने वाला पहला गेंदबाज़ हूं. इसलिए हमने सोचा कि अगर दोनों को पहले मैच में खेलने का मौका मिलता है तो हम कुछ अलग करेंगे."

उन्होंने कहा, "हम दोनों के लिए निजी तौर पर यह बड़ी उपलब्धि है. पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस और मैंने सीएसके से इसके लिए बात की जिस पर वे राज़ी हो गए. अगले मैच से हम दोनों अपने नियमित जर्सी नंबर 47 और 55 के साथ दिखेंगे.

ब्रावो के सात छक्के और तीन चौके की आतिशि पारी ने मैच का पासा पलट दिया. इस दौरान मुंबई के गेंदबाज़ों ने आखिरी तीन ओवर में 50 रन लुटाए. उन्होंने कहा कि वह चोट से वापसी कर रहे है और ऐसे में यह ज़रूरी था कि वह अपनी शरीर का ख्याल रखे.

उन्होंने कहा, "हां, मेरे दिमाग़ में यह था कि अब मैं 24 साल का नहीं हूं. जैसा पहले हुआ करता था इसलिए मुझे ज़्यादा सतर्क रहने की ज़रूरत है इसलिए मैंने धीमी शुरुआत की. खेल में बने रहने के लिए लय को बरकरार रखने की ज़रूरत थी."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए IPL 2018 से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2018, 1:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर