Home /News /sports /

three players to watch out during sa vs ind t20 series ahead of world t20

रोहित की टेंशन हुई खत्म! T20 वर्ल्ड कप में पासा पलट सकते हैं ये 3 बड़े मैच विनर

भारत इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी टी-20 वर्ल्ड कप खेलेगा. (PC- ICC)

भारत इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी टी-20 वर्ल्ड कप खेलेगा. (PC- ICC)

इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टी-20 विश्व कप में जगह दी जा सकती है. तो आइए नजर डालते हैं ऐसे 3 खिलाड़ियों पर जो विश्व कप कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन कम कर सकते हैं और भारत की नैय्या पार लगा सकते हैं.

नई दिल्ली. भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी 9 जून से टी-20 सीरीज का आगाज होने वाला है. इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच कुल 5 टी-20 मैच खेले जाएंगे. इस सीरीज की शुरुआत दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम से होगी. भारत के लिए यह सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है. इस सीरीज को आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है. इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टी-20 विश्व कप में जगह दी जा सकती है. तो आइए नजर डालते हैं ऐसे 3 खिलाड़ियों पर जो विश्व कप कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन कम कर सकते हैं और भारत की नैय्या पार लगा सकते हैं.

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक का नाम इन दिनों काफी चर्चा में है. आईपीएल में दिनेश को ‘सुपर स्ट्राइकर ऑफ द सीजन’ का अवॉर्ड दिया गया है. कार्तिक ने इस आईपीएल में डेथ ओवर्स जबरदस्त बल्लेबाजी की और 220 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग की. दिनेश अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में इसी प्रदर्शन को दोहरान चाहेंगे और विश्व कप में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे.

उमरान मलिक

सनराइजर्स हैदराबाद के युवा गेंदबाज ने इस आईपीएल में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. अपनी बॉलिंग स्पीड के चलते उमरान ने खूब सुर्खियां बटोरी. IPL 2022 में शानदार प्रदर्शन का इनाम उन्हें मिला और सिलेक्टर्स ने अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में उन्हें मौका दिया. उमरान अगर इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वर्ल्ड कप में भारत के लिए बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं.

अर्शदीप सिंह

आईपीएल में पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले इस तेज गेंजबाज ने अपनी सटीक बॉलिंग से सबको प्रभावित किया. इसी वजह से उन्हें अफ्रीका के खिलाफ टीम में जगह दी गई है. अगर इस सीरीज में अर्शदीप अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं और इससे भारतीय पेस अटैक को नई धार मिल सकती है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर