पाकिस्तानी टीम ने भारत में खेली होली, रवि शास्त्री को उठाकर स्वीमिंग पूल में फेंक दिया, मियांदाद ने किया खुलासा

पाकिस्तानी टीम ने भारत में खेली होली, रवि शास्त्री को उठाकर स्वीमिंग पूल में फेंक दिया, मियांदाद ने किया खुलासा
जावेद मियांदाद के अनुसार, रवि शास्त्री होली खेलने से बच रहे थे.

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने भारत दौरे के खूबसूरत पलों को याद करते हुए दिलचस्प किस्सा बयां किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2020, 12:45 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
(Javed Miandad)नई दिल्ली. ​मैदान पर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) क्रिकेट टीमों के बीच जितनी कड़ी प्रतिद्वंद्विता देखने को मिलती है, स्टेडियम के बाहर दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच उतनी ही दोस्ती भी. मैदानी प्रतिद्वंद्विता के किस्से तो अक्सर आपको सुनने को मिलते रहते हैं, लेकिन पाकिस्तान ​के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने दोनों टीमों के बीच का ऐसा किस्सा बयां किया है, जिसे सुनकर आपको बहुत मजा आएगा. दरअसल, ये वाकया पाकिस्तानी टीम के भारत दौरे का है, जब इमरान खान की कप्तानी वाली पाक टीम ने जमकर होली खेली.

होटल में ही होली खेलना शुरू कर दिया
दरअसल, जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस किस्से को याद करते हुए बताया, तब उस दौरे पर बंगलोर टेस्ट के दौरान दोनों टीमें एक ही होटल में ठहरी हुई थीं. तब खिलाड़ियों के पास ज्यादा कुछ करने को नहीं था. शाम को सभी साथ वक्त बिताते थे. मियांदाद ने कहा कि वो होली (Holi) के आसपास का वक्त था. लोगों ने होटल में होली खेलना शुरू कर दिया. मुझे याद है कि इमरान खान के कमरे में हर कोई एक-दूसरे पर रंग उड़ेल रहा था. हमने भारतीय खिलाड़ियों को भी नहीं छोड़ा और जाहिर सी बात है कि उन्हें भी इससे कोई परेशानी नहीं हुई.

...और शास्त्री को पूल में फेंक दिया



पाकिस्तान (Pakistan) के दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने साथ ही कहा कि उस दौरान जब सभी होली (Holi) खेल रहे थे, रवि शास्त्री (Ravi Shastri) छिपने की कोशिश कर रहे थे. हम सभी उनके कमरे में दाखिल हुए, उन्हें उठाया और होटल के स्वीमिंग पूल में फेंक दिया. हम सभी ने इस लम्हे का भरपूर लुत्फ उठाया.



एक-दूसरे के त्योहारों में शामिल होना चाहिए
मियांदाद (Javed Miandad) ने इसे पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) का सर्वश्रेष्ठ भारत दौरा बताया. उन्होंने कहा, हर किसी को एक-दूसरे के त्योहारों में शामिल होना चाहिए. मुझे इसमें कोई नुकसान नजर नहीं आता. वो पाकिस्तान का सर्वश्रेष्ठ दौरा था. सभी लोग हमें आमंत्रित कर रहे थे. हम सभी ने साथ में होली खेली. मुझे हमेशा ही पानी में फेंक दिया जाता था. हम एक-दूसरे को पूल में खींचने की कोशिश करते थे.

कोरोना वायरस पर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा-ये महामारी सभी वर्ल्ड कप से...

एशिया कप की कीमत पर IPL नहीं होने देगा पाकिस्तान, PCB अध्यक्ष का बड़ा बयान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading