युवराज ने एक दिन पहले मांगी थी टाइगर वुड्स के लिए दुआ, आज गोल्फर को लेकर मिली गुड न्यूज

टाइगर वुड्स की कार का 
बीते 23 फरवरी को एक्सीडेंट हो गया था. उनके दाएं पैर में गंभीर चोट आई थी. (Tiger Woods/Instagram)

टाइगर वुड्स की कार का बीते 23 फरवरी को एक्सीडेंट हो गया था. उनके दाएं पैर में गंभीर चोट आई थी. (Tiger Woods/Instagram)

दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स (Tiger Woods) लॉस एंजिल्स के अस्पताल से घर लौट आए हैं. बीते महीने 23 फरवरी को उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके दाएं पैर की हड्डी टूट गई थी जिसे जोड़ने के लिए इमरजेंसी में उनके पैर की सर्जरी करनी पड़ी थी. फिलहाल वो घर में रिकवर हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 11:31 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. दुनिया के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स (Tiger Woods) बुधवार को लॉस एंजिल्स (Los Angeles) के एक अस्पताल से घर लौट आए. उन्होंने खुद ट्वीट कर अपने घर लौटने की जानकारी दी. वुड्स ने लिखा कि मुझे ये बताने में बहुत खुशी महसूस हो रही है कि मैं घर वापस आ गया हूं और चोट से उबरने में लगा हूं. मैं पिछले कुछ हफ्तों में मिले समर्थन के लिए आप सभी का आभारी हूं. उम्मीद है कि जल्द ठीक हो जाऊंगा. बीते महीने 23 फरवरी को वुड्स की कार दुर्घटना का शिकार हो गई थी. इसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गए थे. उनके दाएं पैर में गंभीर चोट आई थी.

एक दिन पहले ही युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. इसमें वो वुड्स की पसंदीदा लाल रंग की टी-शर्ट पहनकर गोल्फ खेलते हुए नजर आए थे. उन्होंने अमेरिकी गोल्फर वुड्स के जल्दी ठीक होने की दुआ भी की थी और उसके अगले ही दिन इस गोल्फर ने अस्पताल से छुट्टी मिलने की जानकारी दी.

tiger woods, tiger woods accident,
टाइगर वुड्स ने ट्वीट कर अस्पताल से घर लौटने की जानकारी दी. (tiger woods/twitter)

पिछले महीने वुड्स की कार का एक्सीडेंट हुआ था
बता दें कि 23 फरवरी को वुड्स की कार लॉस एंजिल्स के रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. कार खुद वुड्स ही चला रहे थे और रफ्तार ज्यादा होने की वजह से वो डिवाइडर से टकराकर सड़क से नीचे गड्डे में गिर गई थी. वो तो गनीमत रही कि एयरबैग्स सही वक्त पर खुल गए. इसलिए उनकी जान बच गई. इस हादसे में वुड्स के पैरों में काफी चोट आई थी. उन्हें आनन-फानन में लॉस एंजिल्स के हार्बर यूसीएलए मेडिकल सेंटर ले जाया गया. जहां उनके दाएं पैर की इमरजेंसी सर्जरी की गई. एक्सीडेंट की वजह से उनके दाएं पैर की हड्डी टूट गई थी. वहीं एड़ी में भी उन्हें गहरी चोट आई थी. इसे ठीक करने के लिए रॉड डाली गई. सर्जरी के दो दिन बाद उन्हें सेडर्स-सिनाई मेडिकल सेंटर में शिफ्ट किया गया. तब से वो वहीं थे.

IND vs END: लक्ष्मण ने कहा- विकेट नजर आ रहा है और 2 गेंद बाद आउट हो गए डेविड मलान

IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव के Playing 11 से बाहर होते ही टूटा फैंस का दिल, आकाश चोपड़ा ने बताया दुखद



टाइगर वुड्स 15 प्रमुख गोल्फ चैम्पियनशिप जीत चुके

टाइगर वुड्स विश्‍व के सर्वश्रेष्‍ठ गोल्‍फरों में शुमार हैं. वह अबतक 15 प्रमुख गोल्‍फ चैंपियनशिप जीत चुके हैं. वुड्स पहले से ही अपनी चोटों से परेशान चल रहे थे. पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए टाइगर ने इसी साल जनवरी में ही पांचवीं बार ऑपरेशन कराया था. इस ऑपरेशन के बाद वह रिकवर कर रहे थे और जल्दी ही गोल्फ कोर्स में वापसी के लिए तैयार थे, लेकिन इस एक्सीडेंट के बाद उनका लंबे समय तक खेलने के लिए इंतजार करना होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज