• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CPL 2021: 19 छक्कों की मदद से ठोके 282 रन, विराट कोहली को मिला IPL जिताने वाला खिलाड़ी!

CPL 2021: 19 छक्कों की मदद से ठोके 282 रन, विराट कोहली को मिला IPL जिताने वाला खिलाड़ी!

IPL 2021: विराट कोहली के नए मैच विनर हैं टिम डेविड! (PC-टिम डेविड इंस्टाग्राम)

IPL 2021: विराट कोहली के नए मैच विनर हैं टिम डेविड! (PC-टिम डेविड इंस्टाग्राम)

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 (CPL 2021) का खिताब अपने नाम किया. लेकिन फाइनल में हारने वाली सेंट लूसिया किंग्स के खिलाड़ियों ने भी पूरे टूर्नामेंट में अपना दम दिखाया. खासतौर पर सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) ने कमाल की बल्लेबाजी की जो कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते दिखेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) का दूसरा फेज़ शुरू होने में महज 2 दिन बाकी हैं. दूसरे फेज़ की शुरुआत चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के मुकाबले से होगी. वहीं विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी. इस मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़ी खुशखबरी मिली है. दरअसल दूसरे फेज के लिए उनकी टीम में शामिल हुए ताबड़तोड़ हिटर टिम डेविड (Tim David) जबर्दस्त फॉर्म में हैं और वो बैंगलोर को पहली बार आईपीएल खिताब जिताने में अहम भूमिका अदा कर सकते हैं. सिंगापुर का ये खिलाड़ी कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 (CPL 2021) में खेल रहा था जहां इन्होंने अपनी हिटिंग से सभी का दिल जीत लिया.

    टिम डेविड ने सीपीएल 2021 में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी दिखाते हुए 11 पारियों में 282 रन ठोके. मिडिल ऑर्डर में खेलने वाला ये बल्लेबाज 35 से ज्यादा की औसत से रन जुटाने में कामयाब रहा और डेविड का स्ट्राइक रेट 140 से ज्यादा का रहा. बता दें टिम डेविड ने टूर्नामेंट के आधे रन छक्के-चौकों से बनाए. 282 में से 190 रन टिम डेविड ने छक्के-चौकों से बनाए. डेविड ने 19 छक्के और 19 चौके लगाए.

    टी20 स्पेशलिस्ट हैं टिम डेविड
    बता दें टिम डेविड को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने महज 20 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है. वो आरसीबी के सबसे सस्ते विदेशी खिलाड़ियों में से एक हैं. सिंगापुर का ये खिलाड़ी टी20 स्पेशलिस्ट माना जाता है जो कि पिछले 9 महीनों में 6 क्रिकेट लीग खेल चुका है. टिम डेविड बिग बैश लीग, पाकिस्तान सुपर लीग, द हंड्रेड, टी20 ब्लास्ट, कैरेबियन प्रीमियर लीग जैसी प्रतिष्ठित क्रिकेट लीग खेले हैं और उन्होंने वहां अपना लोहा भी मनवाया है.

    टिम डेविड का धमाकेदार प्रदर्शन

    टिम डेविड की ताकत
    टिम डेविड अपनी ताबड़तोड़ हिटिंग के लिए जाने जाते हैं. टिम डेविड की हिटिंग की सबसे खास बात ये है कि वो मैदान के चारों ओर बड़े छक्के लगाने में माहिर हैं. बैंगलोर के पास पहले ही एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल जैसे तूफानी बल्लेबाज हैं, अब टिम डेविड के आने से आरसीबी बेहद मजबूत हो जाएगी.

    IPL 2021: मलिंगा का रिकॉर्ड तोड़ेंगे अमित मिश्रा, आईपीएल में तेज गेंदबाजों पर हावी हैं स्पिनर

    बता दें आईपीएल 2021 के दूसरे फेज़ के लिए एडम जंपा, डैनियल सैम्स, फिन एलेन, केन रिचर्डसन, वॉशिंगटन सुंदर उपलब्ध नहीं हैं. उनकी जगह आरसीबी ने वानेंदु हसारंगा, दुष्मंता चमीरा, टिम डेविड, जॉर्ज गार्टन और आकाश दीप को टीम में शामिल किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज