लाइव टीवी

बॉलर ने गुस्से में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के हाथ पर मारी गेंद, डेविड वॉर्नर ने कहा- तुम तो अच्छे आदमी थे!

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 4:15 PM IST
बॉलर ने गुस्से में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के हाथ पर मारी गेंद, डेविड वॉर्नर ने कहा- तुम तो अच्छे आदमी थे!
टिम साउदी ने जो बर्न्स के हाथों पर मारी गेंद

पर्थ में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टिम साउदी (Tim Southee) ने जो बर्न्स के हाथों में गेंद मार दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 4:15 PM IST
  • Share this:
पर्थ. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (Australia vs New Zealand) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज हो चुका है और इसकी शुरुआत के साथ ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच नोंकझोंक की खबरें भी सामने आने लगी हैं. पर्थ टेस्ट के पहले दिन एक ऐसी घटना हुई जिसने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को हैरान कर दिया. दरअसल गेंदबाजी के दौरान कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी की आक्रामकता देखने को मिली जिसने ऑस्ट्रेलियाई टीम को हैरत में डाला.

टिम साउदी ने फेंका बल्लेबाज पर थ्रो
ऑस्ट्रेलियाई पारी के 7वें ओवर में कीवी तेज गेंदबाज साउदी (Tim Southee) ने कंगारू ओपनर जो बर्न्स को गेंद फेंकी जिसे उन्होंने डिफेंस कर दिया. गेंद सीधे साउदी के पास गई और उन्होंने गेंद उठाकर सीधे उनकी ओर फेंक दी. टिम साउदी का थ्रो सीधे बर्न्स के हाथों में लगा. इसके बाद रनिंग एंड पर खड़े डेविड वॉर्नर ने साउदी पर कमेंट किया.

साउदी ने कहा- बर्न्स अपनी क्रीज से बाहर थे.

वॉर्नर ने जवाब दिया- ये गेंद उनके हाथ में लगी है.
साउदी ने कहा- वो विकेट के सामने खड़ा था.
वॉर्नर ने कहा- दोस्त तुम तो अच्छे आदमी थे.

विलियमसन ने किया बीच-बचाव
वॉर्नर और साउदी के बीच हुई नोक-झोंक के बाद कीवी कप्तान केन विलियमसन और अंपायर अलीम दार बीच में आए और दोनों ने वॉर्नर और साउदी को शांत करने की कोशिश की. बता दें जो बर्न्स ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और वो 42 गेंदों में महज 9 रन बनाकर आउट हुए. उनका विकेट कॉलिन डी ग्रान्डहोम ने लिया. इसके बाद डेविड वॉर्नर भी अपने अर्धशतक से चूक गए. नील वैगनर ने वॉर्नर को अपनी ही गेंद पर लपका. वॉर्नर 43 रन बनाकर पैवेलियन लौटे.



दो विकेट गिरने के बाद मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियाई पारी संभाल ली. खबर लिखे जाने तक लाबुशेन ने 80 और स्मिथ ने 41 रन बना लिये थे. दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हो चुकी थी.

42 हजार रन, 89 शतक ठोकने वाले इस दिग्गज ने संभाली साउथ अफ्रीकी क्रिकेट की कमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 4:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर