मुरली विजय ने की बाएं हाथ से बल्लेबाजी, जमाए 7 छक्के...अश्विन को भी नहीं बख्शा

TNPL(तमिलनाडु प्रीमियर लीग) में Ruby Trichy Warriors के लिए खेलते हुए मुरली विजय ने 62 गेंदों में 99 रन ठोक दिए

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 5:30 PM IST
मुरली विजय ने की बाएं हाथ से बल्लेबाजी, जमाए 7 छक्के...अश्विन को भी नहीं बख्शा
मुरली विजय ने की बाएं हाथ से बल्लेबाजी, जमाए 7 छक्के
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 5:30 PM IST
तमिलनाडु प्रीमियर लीग में हर मैच में कुछ ना कुछ अनोखा देखने को मिल रहा है, कभी अश्विन अपने अजीबोगरीब एक्शन से चौंका रहे हैं तो कभी कुछ अनजान से खिलाड़ी गेंद और बल्ले से धूम मचा रहे हैं. लेकिन इस बार TNPL में कुछ ऐसा देखने को मिला है जो क्रिकेट इतिहास में बहुत कम देखने को मिलता है. दरअसल लीग के 20वें मैच में टेस्ट टीम से बाहर चल रहे मुरली विजय ने बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर डाली. Ruby Trichy Warriors के ओपनर मुरली विजय दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं लेकिन Dindigul Dragons के खिलाफ वो बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते दिखे.

मुरली विजय का धमाका
मुरली विजय ने बाएं हाथ से तो बल्लेबाजी की ही, साथ में उन्होंने इस मुकाबले में 62 गेंदों में 99 रन ठोक दिए. मुरली विजय ने 7 छक्के और 7 चौके लगाए हालांकि वो सिर्फ 1 रन से शतक चूक गए. मुरली विजय ने बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने की शुरुआत आर अश्विन के खिलाफ की. हैरत की बात ये है कि मुरली विजय बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने के बावजूद भी अश्विन के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी करते दिखे.


Loading...

TNPL में सबसे ज्यादा रन
आपको बता दें मुरली विजय मौजूदा तमिलनाडु प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. खबर लिखे जाने तक मुरली विजय 3 मैचों में 258 रन ठोक चुके हैं. मुरली विजय का औसत 129 का है और उनका स्ट्राइक रेट भी 140 से ऊपर है. यही नहीं मुरली विजय ने अबतक टूर्नामेंट में खेले तीनों मुकाबलों में अर्धशतक ठोका है.

मुरली विजय इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 12 छक्के लगा चुके हैं. उनके साथ साथ TUTI Patriots के वी सुब्रमन्या सिवा ने भी 12 छक्के लगाए हैं.

कोहली को एक ‘घरवाले’ और एक ‘बाहरवाले’ से ख़तरा! 

क्रिस गेल ने एक ओवर में 4 छक्कों के साथ ठोके 32 रन, देखें Video
First published: August 3, 2019, 5:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...