टॉम बैंटन कोरोना से उबरे लेकिन असर अभी तक, बोले- स्वाद पूरी तरह ठीक नहीं हुआ

टॉम बैंटन ने कहा कि उन्हें अब भी कोविड-19 का असर लगता है. (Instagram)

टॉम बैंटन ने कहा कि उन्हें अब भी कोविड-19 का असर लगता है. (Instagram)

टॉम बैंटन (Tom Banton) ने कहा कि उन्हें शरीर में अब भी कोविड-19 का असर लगता है. उन्होंने बताया कि उनकी गंध और स्वाद अभी पूरी तरह ठीक नहीं है, जो थोड़ा चिंताजनक है. बैंटन पीएसएल में इस घातक वायरस की चपेट में आए थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बैंटन (Tom Banton) को लगता है कि उन पर अब भी घातक कोरोना वायरस का प्रभाव है. बैंटन फिलहाल काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहे हैं. वह पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलने के दौरान मार्च में इस वायरस की चपेट में आए थे. बैंटन ने पीएसएल में क्वेटा ग्लेडियेटर्स का प्रतिनिधित्व किया था.

खुद को आइसोलेट करने के बाद इंग्लैंड लौटे 21 वर्षीय इस बल्लेबाज ने मई में शुरू हुए काउंटी सीजन के लिए खुद को तैयार करना शुरू कर दिया था. हालांकि उनके लिए चीजें वैसी नहीं रही हैं, जैसी बैंटन को उम्मीद थी क्योंकि उन्होंने समरसेट के लिए खेलते हुए एक भी अर्धशतक नहीं बनाया है. अपने अपरंपरागत और आक्रामक स्ट्रोकप्ले के लिए मशहूर बैंटन को लगता है कि घातक वायरस से पूरी तरह नहीं उबर पाना उनकी फॉर्म में गिरावट का कारण हो सकता है.

इसे भी पढ़ें, माइकल वॉन सोशल मीडिया पर भारतीय दिग्गज से डरे, बोले- ब्लॉक करना चाहता हूं

बैंटन ने क्रिकइन्फो से कहा, 'मुझे अब भी शायद कोविड-19 का असर लगता है. मेरी गंध और स्वाद अभी पूरी तरह ठीक नहीं है, जो थोड़ा अजीब है और वास्तव में थोड़ा चिंताजनक है. हो सकता है कि इसका असर मेरी फॉर्म और रनों पर पड़ा हो- कौन जानता है? मैंने शायद खुद को सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में महसूस किया लेकिन जाहिर है कि किसी गेंद पर कभी-कभी आपका नाम होता है.'
21 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने स्ट्रोकप्ले के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी प्रभाव छोड़ा है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 71, 20 और 46 रन की पारियां खेलीं. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी नहीं रख सके क्योंकि उन्होंने तीन टी20 मैचों में सिर्फ 12 रन बनाए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज