लाइव टीवी

इस क्रिकेटर ने वर्ल्‍ड कप खेलने के लिए IPL को लात मारी, फिर भी टीम में जगह पक्‍की नहीं

News18Hindi
Updated: May 19, 2019, 10:12 PM IST
इस क्रिकेटर ने वर्ल्‍ड कप खेलने के लिए IPL को लात मारी, फिर भी टीम में जगह पक्‍की नहीं
आईपीएल ट्रॉफी.

टॉम करन अभी पाकिस्‍तान के खिलाफ वनडे सीरीज में इंग्‍लैंड टीम की ओर से खेल रहे हैं.

  • Share this:
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए इंग्‍लैंड टीम में ऑलराउंडर टॉम करन को जगह मिली है. हालांकि यह‍ टीम फाइनल नहीं है और 23 मई तक इसमें बदलाव किए जा सकते हैं. करन अभी पाकिस्‍तान के खिलाफ वनडे सीरीज में इंग्‍लैंड टीम की ओर से खेल रहे हैं. उन्‍होंने इस साल आईपीएल 2019 में हिस्‍सा नहीं लिया था. हालांकि पिछले साल वे कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से आईपीएल में खेले थे. इस बार उन्‍होंने आईपीएल की जगह बिग बैश लीग को तरजीह दी. करन का कहना है कि उन्‍होंने यह फैसला आईसीसी टूर्नामेंट को ध्‍यान में लेते हुए लिया था.

बोरिंग लग रहा था आईपीएल
उन्‍होंने 'द टेलीग्राफ' अखबार को एक इंटरव्‍यू को बताया कि वर्ल्‍ड कप की वजह से उन्‍होंने आईपीएल की जगह बीबीएल को चुना. करन ने बताया, 'आईपीएल में मुझे महसूस हुआ कि मैं उतना अच्‍छा महसूस नहीं कर रहा हूं जैसा मुझे होना चाहिए था. मुझे लगा कि क्रिकेट खेलते हुए काफी समय हो गया और मुझे ब्रेक लेने की जरूरत है. इसलिए मैंने अच्‍छे से विचार किया कि वर्ल्‍ड कप खेलने के लिए मेरे लिया क्‍या बेहतर रहेगा.'

करन पर भारी आर्चर

वैसे जिस अंदाज में इंग्‍लैंड की टीम खेल रही है उसमें टॉम करन की जगह बन नहीं रही है. जोफ्रा आर्चर के आने से इंग्‍लैंड की तेज गेंदबाजी में विविधता आई है और उनको टीम में लेने की मांग तेज है. पाकिस्‍तान के खिलाफ वनडे सीरीज में उनका प्रदर्शन भी कमाल का रहा है. ऐसे में करन को वर्ल्‍ड कप 2019 की अंतिम स्‍क्‍वॉर्ड में शायद ही जगह मिल पाए.

इंग्‍लैंड के कप्‍तान मॉर्गन ने मारा करारा सिक्‍स, तोड़ डाली छत की टाइल

tom curran, england cricket team, icc cricket world cup 2019, टॉम करन, क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019,
टॉम करन.

Loading...

सिडनी सिक्‍सर्स के लिए खेले थे करन
आईपीएल से हटने के बाद टॉम करन बिग बैश लीग में सिडनी सिक्‍सर्स के लिए खेले थे. इस दौरान उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. उन्‍होंने 20 विकेट लेने के साथ ही 185 रन बनाए थे. इस बारे में करन ने बताया, 'मैं वहां गया और लगातार क्रिकेट खेला क्‍योंकि वहां एक टीम में दो ही विदेशी खिलाड़ी होते हैं. इसलिए काफी सारे मैच खेलने की गारंटी होती है.'

आईपीएल 2019 में टॉम करन के भाई सैम करन खेले थे. उन्‍हें किंग्‍स इलेवन पंजाब ने मौका दिया था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 10:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...