ट्रेंट बोल्ट के हेलमेट में फंस गई गेंद, कैच लेने के लिए फील्डरों ने घेर लिया, VIDEO VIRAL

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने श्रीलंकाई स्पिनर लसिथ एंबुलडेनिया (Lasith Embuldeniya) की गेंद पर स्कूप करने की कोशिश की तो गेंद उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर उनके हेलमेट की जाली में फंस गई.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 4:40 PM IST
ट्रेंट बोल्ट के हेलमेट में फंस गई गेंद, कैच लेने के लिए फील्डरों ने घेर लिया, VIDEO VIRAL
श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में खेला जा रहा है. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 4:40 PM IST
क्रिकेट के मैदान पर कई बार बड़े दिलचस्प वाकये देखने को मिलते हैं. श्रीलंका और न्यूजीलैंड (Sri Lanka vs New Zealand) के बीच गाले (Galle) में खेले जा रहे मौजूदा टेस्ट सीरीज (Test Series) के पहले मुकाबले में भी दर्शक ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) की बल्लेबाजी के दौरान ऐसे ही एक वाकये से रूबरू हुए. श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में बोल्ट ने 22 गेंदों पर 18 रनों की पारी खेली. इसमें उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया. हालांकि न्यूजीलैंड की पहली पारी 249 रनों पर सिमट गई थी.

इस पारी के दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेंट बोल्ट ने श्रीलंकाई स्पिनर लसिथ एंबुलडेनिया की गेंद पर स्कूप करने की कोशिश की तो गेंद उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर उनके हेलमेट की जाली में फंस गई.

यह घटना न्यूजीलैंड की पारी के 82वें ओवर में हुई. जैसे ही गेंद बोल्ट के हेलमेट की जाली में फंसी श्रीलंकाई स्पिनरों ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया. ये देखकर बोल्ट उनसे बचने की कोशिश में चारों ओर घूम गए. ऐसे में ये दिलचस्प नजारा देखकर दर्शकों के साथ कमेंटेटर भी ठहाके मारे बिना नहीं रह सके.


Loading...




ट्रेंट बोल्ट आखिरकार सुरंगा लकमल की गेंद पर आउट हुए. लेकिन 22 गेंद पर उनके 18 रन की बदौलत न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 249 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. टीम के लिए रॉस टेलर ने सबसे ज्यादा 86 रन बनाए. उन्होंने इसके लिए 132 गेंदों का सामना किया. टेलर ने 42 रन बनाने वाले हेनरी निकल्स के साथ 100 रन की साझेदारी की.

संन्यास के बाद क्रिकेट के मैदान में लौटे अंबाती रायडू, इस टीम के लिए करेंगे डेब्यू

सचिन तेंदुलकर को लगे 200 टेस्ट, टिम साउदी ने 66 मैच में कर दिया ये कारनामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...