लाइव टीवी

भारत के इस पूर्व क्रिकेटर के खिलाफ FIR दर्ज, धोखाधड़ी-चोरी और जान की धमकी देने का आरोप

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 10:33 AM IST
भारत के इस पूर्व क्रिकेटर के खिलाफ FIR दर्ज, धोखाधड़ी-चोरी और जान की धमकी देने का आरोप
मनोज प्रभाकर लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे हैं

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर, उनकी पत्नी फरहीन प्रभाकर (Farheen Prabhakar), बेटे और सहयोगी संजीव गोयल (Sanjeev Goyal)

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 10:33 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर (Manoj Prabhakar) और उनकी पत्नी धोखाधाड़ी के आरोप में फंस गए हैं. भारत के इस हरफनमौला ऑलराउंडर पर लंदन में रहने वाली संध्या ने आरोप लगाए हैं. उन्होंने दिल्ली के मालवीय नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. महिला ने मनोज प्रभाकर, उनकी पत्नी फरहीन प्रभाकर (Farheen Prabhakar), बेटे और सहयोगी संजीव गोयल (Sanjeev Goyal) के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

महिला ने लगाए घर पर जबरदस्ती कब्जा करने का आरोप
महिला ने एफआईआर में बताया कि दिल्ली के सर्वप्रिया विहार के एक अपार्टमेंट में दूसरी मंजिल में उनका घर है. उसी अपार्टमेंट के पहले फ्लोर पर मनोज प्रभाकर का घर है. महिला का आरोप है कि प्रभाकर ने महिला के फ्लैट के फर्जी कागजात बनवाकर उसका ताला तोड़ा और उसमें अपने एक जानकार को रख दिया. इसके  साथ ही महिला ने प्रभाकर पर घर का सामान चोरी करने का भी आरोप लगाया. महिला  ने जब पति-पत्नी से इस मामले में संपर्क करना चाहा, तो इस उन्होंने संध्या को इसके भयंकर परिणाम भुगतने की बात कही.

प्रभाकर पर धमकी देने के भी आरोप

पीड़ित महिला के मुताबिक जब उसने पुलिस को बुलाया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई और डेढ़ करोड़ रुपये मांगे गए. एफआईआर 17 अक्टूबर को दर्ज कराई गई, लेकिन यह घटना एक अक्टूबर की है. उन्होंने  प्रभाकर और फरहीन के खिलाफ एफआईआर दिल्ली के सीनियर पुलिस अधिकारी के आदेश पर पुलिस द्वारा दर्ज की गई.

प्रभाकर ने किराए पर दिया मकान
महिला ने एफआईआर में बताया कि 1995 में खरीदे गए इस फ्लैट के सभी कागजात लक्ष्मी चंद पंडित के नाम पर हैं जो उनके दिवंगत पति है. वह इस फ्लैट में 2006 तक रहीं और लंदन चली गईं. इसके बाद इसमें उनके भाई ने निवास किया. भाई के बाद उनका एक दोस्त अगस्त 2018 तक इस फ्लैट में रहा. इसके बाद उनका परिवार इस फ्लैट को कभी-कभार उपयोग में लेता था.
Loading...

इसी साल महिला को जानकारी मिली कि उसके मकान के लॉक को तोड़कर बाहरी गेट बदल दिए गए हैं और घर के अंदर कोई रह रहा है. महिला के मुताबिक इस साल सितंबर में जब वह लंदन से आई तो उसे घर के अंदर नहीं घुसने दिया. लोगों ने उन्हें बताया कि मकान मे ंरहने वाला शख्स प्रभाकर का किरायेदार है.

विराट कोहली ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, पत्नी अनुष्का के साथ शेयर की फोटो

तस्वीरों में देखें कैसे स्टार क्रिकेटर्स ने मनाया करवाचौथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...