Home /News /sports /

कायरन पोलार्ड बतौर तेज गेंदबाज हुए फेल! स्पिनर बने, Video देखकर नहीं होगा विश्वास

कायरन पोलार्ड बतौर तेज गेंदबाज हुए फेल! स्पिनर बने, Video देखकर नहीं होगा विश्वास

Trinidad T10 Blast: कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) स्पिन गेंदबाजी करते हुए दिखे. (Video Grab)

Trinidad T10 Blast: कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) स्पिन गेंदबाजी करते हुए दिखे. (Video Grab)

Trinidad T10 Blast: त्रिनिदाद टी10 ब्लास्ट के मुकाबले इन दिनों वेस्टइंडीज (West Indies) में खेले जा रहे हैं. दिग्गज ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) भी इसमें शामिल हो रहे हैं. उन्होंने अपने गेंदबाजी एक्शन में बदलाव किया है. वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं.

अधिक पढ़ें ...

त्रिनिदाद. कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) दुनिया के आक्रामक बल्लेबाजों में से एक हैं. वे मध्यम गति के तेज गेंदबाज भी है. वे दुनियाभर की टी20 लीग के अलावा टी10 लीग में भी खेलते हैं. अभी त्रिनिदाद टी10 ब्लास्ट (Trinidad T10 Blast) के मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं. पोलार्ड इसमें उतरे हैं. एक मुकाबले के दौरान वे ऑफ स्पिन के अंदाज में गेंदबाजी करते दिखे. इतना ही नहीं उन्हें विकेट भी मिला. मालूम हो कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मुंबई इंडियंस ने पोलार्ड को रीटेन किया है. टी20 लीग के मुकाबले 26 मार्च से शुरू होने हैं. मुंबई (Mumbai Indians) ने सबसे अधिक 5 बार आईपीएल का खिताब भी जीता है.

कायरन पोलार्ड ने स्कार्लेट स्कॉचर्स की ओर से खेलते हुए सोआ किंग के खिलाफ (Scoa King vs Scarlet Ibis Scorchers) एक ओवर गेंदबाजी की और एक विकेट भी लिया. मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. मैच में सोआ किंग ने पहले खेलते हुए 3 विकेट पर 150 रन बनाए. सुनील नरेन ने 13 गेंद पर 33 रन बनाए. इसके अलावा जेसन मोहम्मद 21 गेंद पर 55 रन बनाकर नाबाद रहे. जवाब में बारिश के कारण खेल रोके जाने तक स्कार्लेट की टीम 8 ओवर में 3 विकेट पर 80 रन ही बना सकी थी. पोलार्ड 6 गेंद पर 8 रन बनाकर आउट हुए. डकवर्थ लुईस नियम के तहत सोआ किंग को 42 रनों से जीत मिली.

11 हजार से अधिक रन तो 300 से अधिक विकेट भी

34 साल के कायरन पोलार्ड की अगुआई में पिछले दिनों वेस्टइंडीज की टीम वनडे और टी20 सीरीज खेलने भारत आई थी. हालांकि उसे दोनों ही सीरीज में (India vs West Indies) बुरी हार मिली. भारत ने वनडे और टी20 सीरीज दोनों में 3-0 से क्लीन स्वीप किया था. पोलार्ड के टी20 करियर को देखें तो यह बेहद ही दमदार है. वे 515 पारियों में 32 की औसत से 11427 रन बना चुके हैं. एक शतक और 56 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 152 का है, जो बेहद अच्छा है. इतना ही नहीं वे 764 छक्के भी जड़ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के परिवार को धमकी, जिंदा नहीं लौट पाएंगे, PCB का आया बड़ा बयान

कायरन पोलार्ड ने बतौर गेंदबाज 369 पारियों में 25 की औसत से 304 विकेट भी झटके हैं. 15 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. इकोनॉमी 8 से ऊपर की है. 7 बार 4 विकेट लेने का कारनामा किया है. वे वेस्टइंडीज की ओर से 100 टी20 इंटरनेशनल खेलने वाले पहले खिलाड़ी भी हैं.

Tags: Indian Premier Leauge, IPL, Kieron Pollard, Mumbai indians, West indies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर