बड़ी खबर: अंडर-19 क्रिकेटर ने फांसी लगाकर दी जान

बड़ी खबर: अंडर-19 क्रिकेटर ने फांसी लगाकर दी जान
अयांती 16 साल की थी (सांकेतिक फोटो)

अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चला है. मगर माना जा रहा है कि उन्‍होंने डिप्रेशन में ऐसा कदम उठाया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारतीय अंडर 19 (Indian Under 19) क्रिकेटर अयंती रींग ने आत्‍महत्‍या कर ली है. त्रिपुरा की अंडर 19 महिला टीम की खिलाड़ी अयंती मंगलवार की रात अपने कमरे की छत से लटकी हुई मिली. उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. अयंती चार भाई बहनों में सबसे छोटी थीं. वह पिछले एक साल से त्रिपुरा की अंडर 19 टीम का हिस्‍सा थीं. यही नहीं अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्‍होंने राज्‍य की तरफ से अंडर 23 एज ग्रुप में टी20 टूर्नामेंट भी खेला. वह राज्‍य की राजधानी अगरतला से करीब 90 किलोमीटर दूर रींग क्षेत्र से ताल्‍लुक रखती हैं

अयांती की मौत पर शोक प्रकट करते हुए त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव तिमिर चंदा ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि राज्‍य ने अपने भविष्‍य के टैलेंट को खो दिया. वह अंडर 16 से ही राज्‍य टीम का हिस्‍सा थीं. वह काफी बेहतरीन खिलाड़ी थीं. उनकी मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. डिप्रेशन के बारे में पूछने पर उन्‍होंने बताया कि वह आखिरी सीजन पर ठीक नजर आ रही थीं और फिर इसके बाद लॉकडाउन के कारण सब कुछ बंद हो गया. उन्‍होंने बताया कि हमनें कुछ ऑनलाइन क्‍लासेज भी आयोजित की थी, मगर हमें उनकी पारिवारिक परेशानी के बारे में पता नहीं था.

डिप्रेशन का शिकार खिलाड़ी



हालांकि अयांती की मौत के कारणों का अभी तक नहीं चला, मगर कहा जा रहा है कि उन्‍होंने डिप्रेशन के कारण ऐसा कदम उठाया. इन दिनों डिप्रेशन एक बड़ा मुद्दा बन गया है. खासकर लॉकडाउन के दौरान दोस्‍तों से दूरी बढ़ने के कारण कुछ लोगों पर मानसिक दबाव  बढ़ गया हैं. कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने भी घर में फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्‍म कर ली थी. कहा जा रहा है कि वो भी काफी दिनों से डिप्रशेन में थे.
किसी भी हालत में आईपीएल होता हुआ नहीं देख सकता पाकिस्‍तान, ये ऐलान कर चली 'चाल'

गांगुली की बायोपिक में काम करना चाहते थे सुशांत, पूर्व कप्‍तान से हुई थी बातचीत, जानें फिर क्‍या हुआ

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज