जोफ्रा आर्चर ने 6 साल पहले ही किया था रिया का जिक्र, पुराना ट्वीट हुआ वायरल

जोफ्रा आर्चर ने 6 साल पहले ही किया था रिया का जिक्र, पुराना ट्वीट हुआ वायरल
जोफ्रा आर्चर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

सोशल मीडिया पर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ऐसे खिलाड़ी के तौर पर पहचाने जाते हैं, जिनके सालों पुराने ट्वीट मौजूदा समय में भी सटीक बैठते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 2:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले साल इंग्लैंड (England) में हुए वर्ल्ड कप (ICC World Cup) के दौरान तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) अपने ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. पूरे टूर्नामेंट के दौरान आर्चर के सालों पुराने ट्वीट वायरल हो रहे थे. यह ट्वीट थे तो सालों पहले के लेकिन वह मौजूदा स्थिति पर सटीक बैठा करते थे. वर्ल्ड कप के बाद भी लगातार आर्चर के ट्वीट वायरल होते रहे. हाल ही में भारतीय फैंस तब हैरान हो गए जब आर्चर के सालों पुराने ट्वीट में रिया (Rhea) नाम उन्हें दिखाई दिया. फैंस ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए आर्चर को भगवान और टाइम मशीन जैसे टाइटल दिए हैं.

छह साल पहले आर्चर ने किया था 'रिया' पर ट्वीट
भारत (India) में फिलहाल बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की सीबीआई (CBI) जांच चल रही है. इस जांच में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chkraborty) पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं और वह सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हई हैं. आर्चर ने 16 जुलाई 2014 को ट्वीट किया था, 'Rhea and Tessale'. टेसल का अर्थ होता है पर्दे या उस तरह की किसी चीज को एक ढीले गांठ से बांधे जाने रेशमी गुच्छा, आम भाषा में कहे तो लटकन. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी से लटकर अपनी जान दी थी. फैंस ने यह ट्वीट देखते ही कहना शुरू कर दिया कि आर्चर को छह साल पहले ही सब पता था. कुछ फैंस ने कहा कि आर्चर के पासटाइम मशीन है इसलिए वह सब जानता है. वहीं कुछ उन्हें भगवान कहा.





कुछ फैंस ने यहां तक कह डाला कि आर्चर के सभी ट्वीट पढ़े जाने चाहिए क्योंकि हो सकता है कि उनमें से किसी में यह भी लिखा हो कि कोरोना कब खत्म होगा. वहीं कुछ फैंस ने आर्चर से पूछा कि क्या वह जानते हैं कि कोहली कब पिता बनने वाले हैं.

इंग्लैंड के टॉप गेंदबाज हैं जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर को उनकी खतरनाक बाउंसर के लिए जाना जाता है. अपने इसी हथियार के दम पर उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को नाको चने चबवा दिये थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों में आर्चर की बाउंसर की धार कम हुई है. आर्चर ने अपनी डेब्यू के बाद से 515 बाउंसर फेंकी हैं, जो कि काफी ज्यादा है. जोफ्रा आर्चर को आराम की भी सख्त जरूरत है. आर्चर ने अपने डेब्यू के बाद से इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा गेंद फेंकी हैं. उनसे ज्यादा सिर्फ पैट कमिंस ने गेंदबाजी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज