होम /न्यूज /खेल /T20 World Cup: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, पेसर टायमल मिल्स चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर

T20 World Cup: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, पेसर टायमल मिल्स चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर

इंग्लैंड के पेसर टायमल मिल्स चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. (AFP)

इंग्लैंड के पेसर टायमल मिल्स चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. (AFP)

टायमल मिल्स (Tymal Mills) चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) से बाहर हो गए हैं. उन्होंने इस वैश्विक टूर्ना ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. इंग्लैंड को बुधवार को बड़ा झटका लगा और पेसर टायमल मिल्स (Tymal Mills) चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) से बाहर हो गए. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बुधवार को इसकी पुष्टि की. ईसीबी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, मिल्स को दाहिनी जांघ में खिंचाव है और वह शेष आईसीसी टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. उनकी जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टोपले (Reece Topley) को टीम में शामिल किया गया है.

    टोपले रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम का हिस्सा थे. मिल्स ने श्रीलंका के खिलाफ 1.3 ओवर ही फेंके. इसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए थे. बाद में उनका स्कैन कराया गया. ईसीबी ने बयान में कहा, ‘मिल्स ने सोमवार को शारजाह में श्रीलंका के खिलाफ टी20 विश्व कप सुपर 12 के मैच में गेंदबाजी की थी. वह चोट से जूझ रहे थे. मंगलवार रात को स्कैन के परिणामों से चोट की गंभीरता का पता चला.’

    मिल्स ने इंग्लैंड के लिए सभी चार मैचों में हिस्सा लिया और 4 विकेट लिए. बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज की चोट गंभीर है. वह चोट के कारण ही 2018 से इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे थे लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्होंने टीम में वापसी की. उन्होंने अभी तक अपने करियर में केवल 9 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. वह इंग्लैंड के लिए किसी और फॉर्मेट में नहीं खेले हैं.

    टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम: ऑयन मॉर्गन (कप्तान), मोईन अली, सैम बिलिंग्स, जेसन रॉय, जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन, क्रिस वोक्स, डेविड विली, क्रिस जॉर्डन, मार्क वुड, आदिल रशीद, टॉम करेन और रीस टोपले.

    रिजर्व खिलाड़ी: जेम्स विन्स, लियम डॉसन

    Tags: Cricket news, Ecb, England Cricket, Icc T20 world cup, T20 World Cup

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें