• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • उमर अकमल ने कैमरे पर मांगी माफी, कहा-मेरी वजह से पाकिस्तान बदनाम हुआ

उमर अकमल ने कैमरे पर मांगी माफी, कहा-मेरी वजह से पाकिस्तान बदनाम हुआ

Umar Akmal ने कैमरे के सामने मांगी पाकिस्तान से माफी (PC-UMAR AKMAL INSTAGRAM)

Umar Akmal ने कैमरे के सामने मांगी पाकिस्तान से माफी (PC-UMAR AKMAL INSTAGRAM)

उमर उकमल (Umar Akmal) पर साल 2020 में बैन लगाया गया था, उन्होंने पीसीबी से भ्रष्टाचार से जुड़ी जानकारी छिपाई थी. अब उमर अकमल ने कैमरे के सामने परिवार और पूरे देश से माफी मांगी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल (Umar Akmal) ने अपनी नापाक हरकतों के लिए अपने परिवार, फैंस और पाकिस्तानी आवाम से माफी मांगी है. उमर अकमल ने कैमरे के सामने आकर माना कि 2020 में उनसे एक गलती हो गई थी जिसकी वजह से उनके क्रिकेट करियर को नुकसान पहुंचा. उमर अकमल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी वजह से पूरे पाकिस्तान की बदनामी हुई है. बता दें उमर अकमल (Umar Akmal Ban) पर पीसीबी की अनुशासन समिति ने बैन लगा दिया था. उमर अकमल को एंटी करप्शन कोड के दो अलग-अलग मामलों में दोषी पाया गया था. अकमल पर पहले 3 साल के लिए बैन लगा था लेकिन उसके बाद उनका बैन घटाकर 18 महीने कर दिया गया. उमर अकमल का बैन अगले महीने अगस्त में खत्म होगा.

    उमर अकमल ने कहा, 'आज से 17 महीने पहले 2020 में मुझसे ऐसे गलती हुई जिससे मुझे और मेरे करियर को नुकसान पहुंचा. मुझसे ये गलती हुई कि कुछ लोगों ने मुझसे संपर्क साधा और मैं समय पर पीसीबी की एंटी करप्शन यूनिट को नहीं बता सका. जिसकी वजह से मुझे 12 महीने की पाबंदी का सामना करना पड़ा. क्रिकेटर होकर भी मैं क्रिकेट नहीं खेल सका और ये समय गुजारना मेरे लिए बहुत मुश्किल था. इस दौरान मैंने काफी कुछ सीखा.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Khel Shel (@khelshel)






    मेरी वजह से पाकिस्तान क्रिकेट की बदनामी-उमर अकमल
    उमर अकमल ने आगे कहा, 'आज मैं आप सभी लोगों के सामने मानता हूं कि उस गलती की वजह से पाकिस्तानी क्रिकेट की बदनामी हुई. इस गलती पर मैं अपने परिवार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और दुनियाभर के क्रिकेट के चाहने वालों से माफी मांगता हूं. मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि आप सभी लोग इन चीजों से दूर रहें.'

    उमर अकमल को मिली थी मानसिक इलाज की सलाह
    बता दें उमर अकमल पहले भी विवादों में रहे हैं. अपनी पहली टेस्ट पारी में ही शतक जड़ने वाले उमर अकमल बेहद ही अनुशासनहीन क्रिकेटर रहे हैं. पीसीबी के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने तो उन्हें मानसिक रोग के डॉक्टर से इलाज करने की सलाह दे डाली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज