• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज उमर अकमल अपनी 'हरकतों' से विवादों में, घर में घुसकर फैंस ने दी जान से मारने की धमकी

पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज उमर अकमल अपनी 'हरकतों' से विवादों में, घर में घुसकर फैंस ने दी जान से मारने की धमकी

उमर अकमल पर भी चारों लोगों ने मारपीट का आरोप लगाया है (UMAR AKMAL INSTAGRAM)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑटोग्राफ लेने के लिए 4 फैंस उमर अकमल (Umar Akmal ) के घर आए थे. जिसमें एक ब्रिटिश नागरिक भी था. उन्‍होंने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर पर हमला किया और उन्‍‍हें जान से मारने की धमकी दी

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) एक बार फिर गलत कारणों से चर्चा में आ गए हैं. अक्‍सर अकमल गैर जिम्‍मेदाराना ट्वीट या टिप्‍पणी करने के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं, मगर इस बार वह घर पर मिलने आए फैंस से तकरार के कारण मुसीबत में फंस गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑटोग्राफ लेने के लिए 4 फैंस उमर अकमल के घर आए थे.एक सामान्‍य मुलाकात उस समय थोड़ी खराब हो गई, जब उन लोगों ने अकमल पर हमला किया और उन्‍‍हें जान से मारने की धमकी दी.

    चार फैंस में से एक ब्रिटिश नागरिक भी था, जो लाहौर में डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी के फेज पांच में अकमल के बगल वाले घर में बतौर मेहमान रह रहा था. चारों फैंस पर एफआईआर दर्ज की गई है और चारों अभी पुलिस की निगरानी में हैं.

    गलत कारणों से चर्चा में रहते हैं उमर अकमल

    हालांकि फैंस की कहानी कुछ और ही है. क्रिकेट पाकिस्‍तान के अनुसार फैंस का कहना है कि अकमल और उनके घरेलू स्‍टाफ ने उन्‍हें पीटा और उनके साथ गलत व्‍यवहार किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है , मगर एक बार फिर 31 साल का यह खिलाड़ी गलत वजह से सुर्खियों में हैं. उमर अकमल अनुशासन और बर्ताव को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. कामरान अकमल के छोटे भाई उमर को पाकिस्‍तान क्रिकेट का भविष्‍य माना जाता था, मगर वह अपनी योग्‍यता को सही तरह से इस्‍तेमाल करने में नाकाम रहे.

    यह भी पढ़ें : 

    राजनीति के लिए क्रिकेट से संन्‍यास लिया, फिर मंत्री पद से दिया इस्‍तीफा, अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी बना कोच


    Wimbledon 2021: एश्‍ले बार्टी ने रचा इतिहास, 143 साल बाद विंबलडन जीतने वाली पहली क्रिकेटर बनीं


    वह पहले टीम के मुख्‍य कोच मिकी आर्थर के साथ गलत व्‍यवहार करने को लेकर भी चर्चा में आए थे. इसके बाद उनका नाम अपनी गाड़ी पर अवैध फैंसी नंबर प्‍लेट का इस्‍मेमाल करने और गति सीमा को तोड़ने के कारण भी खबरों में आया था. उनका पाकिस्‍तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनुस से साथ भी विवाद चल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज