लाइव टीवी

पाकिस्तानी बल्लेबाज की बेशर्मी, फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद उतार दिए पूरे कपड़े!

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 9:27 PM IST
पाकिस्तानी बल्लेबाज की बेशर्मी, फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद उतार दिए पूरे कपड़े!
फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद न्यूड हो गया पाकिस्तानी बल्लेबाज!

कामरान अकमल (Kamran Akmal) और उनके छोटे भाई उमर अकमल (Umar Akmal) फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए, जिसके बाद उमर ने ट्रेनर के सामने पूरे कपड़े उतार दिये

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 9:27 PM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) एक बार फिर विवादों में हैं. अपनी खराब फिटनेस की वजह से पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं बना पा रहे उमर अकमल पर गंभीर आरोप लगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उमर अकमल पाकिस्तान की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में चल रहे फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए. जिसके बाद उन्होंने ट्रेनर के सामने अपने सारे कपड़े उतार दिये. रिपोर्ट्स के मुताबिक उमर अकमल का जब शरीर का फैट मापने का टेस्ट हो रहा था तो वो उसे पास नहीं कर पाए और गुस्से में आकर अकमल ने अपने सारे कपड़े उतार दिये.

उमर अकमल फिटनेस टेस्ट में फेल


उमर अकमल की बदसलूकी
क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट का दावा है कि उमर अकमल ने कपड़े उतारकर ट्रेनर से पूछा- कहां है फैट? घटना के बाद पीसीबी को उमर अकमल की शिकायत कर दी गई है और ऐसा माना जा रहा है कि उमर अकमल पर बैन लगाया जा सकता है. उमर अकमल को अगले घरेलू टूर्नामेंट से बाहर करने पर विचार-विमर्श हो रहा है. बता दें साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान उमर अकमल को इंग्लैंड से वापस पाकिस्तान भेज दिया गया था. अकमल फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे जिसके बाद उस वक्त के कोच मिकी आर्थर ने उनपर कार्रवाई की.

kamran akmal pakistan, kamran akmal runs, pakistan cricket team, kamran akmal misbah ul haq, kamran akmal mickey arthur, कामरान अकमल पाकिस्‍तान, कामरान अकमल इमरान खान, पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम
पाकिस्‍तानी क्रिकेटर कामरान अकमल भी फिटनेस टेस्ट में फेल


कामरान अकमल और सलमान बट्ट भी फेल
नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हुए फिटनेस टेस्ट में उमर अकमल (Umar Akmal) के बड़े भाई कामरान अकमल (Kamran Akmal) भी फेल हो गए. उनके अलावा पाकिस्तान के बल्लेबाज सलमान बट्ट भी फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर सके. सलमान बट्ट पर भी पीसीबी कार्रवाई कर सकता है क्योंकि वो फिटनेस टेस्ट के दौरान वहां से चले गए.
सलमान बट्ट फिटनेस टेस्ट छोड़कर भागे


दरअसल सलमान बट्ट (Salman Butt) ने फिटनेस टेस्ट को आगे बढ़ाने की मांग की थी जिसे मानने से एनसीए ने इनकार कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक कामरान अकमल ने भी दो बार फिटनेस टेस्ट को जान-बूझकर छोड़ दिया था. सेंट्रल पंजाब के खिलाड़ियों को एनसीए में फिटनेस टेस्ट के लिए बुलाया गया था. कामरान अकमल को 11 जनवरी को फिटनेस टेस्ट के लिए बुलाया गया था लेकिन वो पीएसएल टीम पेशावर जाल्मी के साथ फोटोशूट में चले गए. इसके बाद 20 जनवरी को भी कामरान अकमल को फिटनेस टेस्ट के लिए बुलाया गया लेकिन उन्होंने बुखार का बहाना बना दिया. इसके बाद 28 जनवरी को उनका फिटनेस टेस्ट हुए, जिसमें वो फेल हो गए.

बता दें उमर अकमल-कामरान अकमल और सलमान बट्ट तीनों को ही पीसीबी का कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला है. साथ ही तीनों के साथ उनकी घरेलू टीम ने भी करार नहीं किया है. ये तीनों खिलाड़ी बिना कॉन्ट्रैक्ट के ही अपनी-अपनी टीमों की ओर से खेल रहे हैं.

टीम इंडिया की न्यूजीलैंड पर ऐतिहासिक सीरीज जीत, टूट गए ये बड़े रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 9:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर