Home /News /sports /

खाना चुराते पकड़ी गई थी पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की पत्नी, देखें वीडियो!

खाना चुराते पकड़ी गई थी पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की पत्नी, देखें वीडियो!

उमर अकमल की पत्नी ने पिछले साल किया था खाना चोरी!

उमर अकमल की पत्नी ने पिछले साल किया था खाना चोरी!

कोरोना वायरस के बीच पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) को 3 साल के लिए बैन कर दिया गया है.

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) को पीसीबी ने सोमवार को तीन सालों के लिए बैन कर दिया. उमर अकमल को सट्टेबाजों की ओर से संपर्क किये जाने की जानकारी छिपाने का दोषी पाया गया है. उमर अकमल से पिछले साल पीएसएल के दौरान कुछ सट्टेबाजों ने संपर्क किया था जिसकी जानकारी इस बल्लेबाज पीसीबी की भ्रष्टाचार निरोधी शाखा को नहीं दी और अब इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है. वैसे आपको बता दें उमर अकमल ही नहीं उनके पूरे परिवार का विवादों से नाता रहा है. उनके भाई कामरान अकमल भी विवादों में रहे हैं और उनकी पत्नी नूर अम्ना भी पिछले साल आलोचनाओं का शिकार हुई थीं.

    खाना चुराते पकड़ी गई उमर अकमल की पत्नी?
    पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल (Umar Akmal) की पत्नी का नाम नूर अम्ना है. वो पाकिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर अब्दुल कादिर की बेटी हैं. बता दें पिछले साल पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मैच के दौरान नूर अम्ना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दावा किया कि उमर अकमल की पत्नी ने खिलाड़ियों के डाइनिंग रूम में जाकर खाना चुराया. वो एक पॉलीथिन में खाना भरती हुई दिख रही थीं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. (नोट- इस वीडियो की प्रमाणिकता न्यूज 18 नहीं करता है)



    उमर अकमल का विवादों से पुराना नाता
    बता दें उमर अकमल (Umar Akmal) का पूरा करियर ही विवादों से भरा रहा है. साल 2015 में उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में खेलने से रोक दिया गया था. साल 2016 में उन्हें अनुशासनहीनता के आरोप में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में नहीं खिलाया गया था. मई 2016, 2017 में भी उमर अकमल के साथ ऐसा ही हुआ था. सितंबर 2017 में उन्हें कोच मिकी आर्थर से बदसलूकी के आरोप में बैन कर दिया गया था. जून 2018 में उन्होंने मैच फिक्सिंग के लिए मिली पेशकश का दावा किया, जिसके बाद उन्हें पीसीबी से समन मिला था. अप्रैल 2019 में उन्होंने दुबई में टीम कर्फ्यू तोड़ा था और उनपर जुर्माना लगा. फरवरी 2020 में उन्होंने फिटनेस टेस्ट के दौरान बदसलूकी की और अब उन्हें तीन साल के लिए बैन कर दिया गया है.

    टीम में धोनी की जगह लेने पर बोले केएल राहुल, हर जिम्‍मेदारी निभाने को तैयार

    जिस एक्शन से आज बल्लेबाजों में है खौफ, बुमराह को उसके लिए पड़े हैं ताने

    Tags: Pakistan National Cricket Team, Sports news, Umar Akmal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर